Move to Jagran APP

एक रात के लिए 15 हजार रुपये में नाबालिग लड़की का सौदा

दो लड़कियों के अपहरण का मामला पुलिस ने सुलझा दिया है। इनमें से एक बच्चे को बेच दिया गया, जबकि दूसरी का एक रात के लिए सौदा किया गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 06 Jul 2018 12:17 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 01:46 PM (IST)
एक रात के लिए 15 हजार रुपये में नाबालिग लड़की का सौदा

जेएनएन, अंबाला। दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण मामले की अंबाला पुलिस ने पड़ताल की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। आरोपितों ने एक लड़की को लुधियाना में बेच दिया था, जबकि एक का एक रात के लिए 15 हजार रुपये में सौदा किया था। दोनों लड़कियों को बरामद कर दिया गया है। लड़कियां मूलरूप से नेपाल की रहने वाली हैं।

loksabha election banner

एक साथ दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण की तफ्तीश में जुटी पुलिस को साइबर सेल की मदद से सुराग मिले और पहले यमुनानगर के तेजपाल व माही भाटिया को गिरफ्तार कर एक लड़की बरामद की, जबकि दूसरी लड़की लुधियाना से बरामद की। पुलिस ने इस मामले कुल पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। आरोपितों को अब कोर्ट में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जानें एेसा क्‍या हुआ कि युवक का शव का चिता से शव उठा ले गई पुलिस

पूछताछ में माही ने बताया कि अपने ससुराल से वह आधार कार्ड बनवाने का बहाना बनाकर लुधियाना अपने मायके गई थी। एक जुलाई की रात दोनों नाबालिग लड़कियों को ढाबा रोड करतार चौक लुधियाना में अपनी दीदी के आवास में रखा था । वहां पर बड़ी लड़की का सौदा 2 जुलाई को हो गया। मगर यह नहीं पता चला कि उसे कितने में बेचा था। छोटी लड़की का सौदा लुधियाना में तय नहीं हुआ था। इसीलिए माही ने चारों आरोपितों से बातचीत की। उस समय चारों में से तीन आरोपित चंडीगढ़ में थे। माही ने उन्हें लड़की के बारे में बताया और सौदा 15 हजार में एक रात के लिए तय हो गया।

यह भी पढ़ेंः रात में आवाज आई तो लड़की ने पूछा- कौन है, जवाब मिला- मैं हूं, फिर उड़ गए होश

ऐसे पकड़े गए आरोपित

माही लुधियाना से छोटी लड़की को लेकर चली और आरोपित पवन को खुड्डा कलां में बुलाया। पवन ने तेजपाल को मौके पर पहुंचने के लिए बुला लिया। तेजपाल बाइक पर आया और माही लड़की को लेकर जैसे ही पहुंची तो पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लड़की को भी बरामद कर लिया। अन्य तीन आरोपितों को केडी अस्पताल के पास पुलिस ने पकड़ लिया। उधर, गिरफ्तार माही से पूछताछ कर लुधियाना में बेची गई दूसरी बड़ी लड़की को भी बरामद कर लिया, लेकिन सुमन मौके से फरार हो गई।

डीएसपी सुरेश कौशिक का कहना है कि पुलिस ने यमुनानगर के कृष्ण, तेजपाल, पवन, विक्रम और माही भाटिया को गिरफ्तार किया है। मानव तस्करी व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सुमन दीदी व अन्य की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: सुब्रह्मणम स्‍वामी के अटपटे बोल- राहुल गांधी डोप टेस्‍ट में हाेंगे फेल, लेेते हैं कोकीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.