दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति, सास और ससुर पर केस

गांव थाना के भट्टा प्लाट निवासी एक महिला ने एसपी को शिकायत दी थी कि उसकी शादी 25 जून 2017 को सफीदों के गांव ढाठरथ निवासी हरिद्र सिंह के साथ हुई थी। शादी में उसके अभिभावकों ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। उसके बावजूद उसका पति हरिद्र सिंह सास मनजीत कौर व ससुर निशान सिंह उसे अपने मायके से और दहेज लाने के लिए तंग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Jul 2019 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jul 2019 09:10 AM (IST)
दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति, सास और ससुर पर केस
दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति, सास और ससुर पर केस

संवाद सहयोगी, पिहोवा : गांव थाना के भट्टा प्लाट निवासी एक महिला ने एसपी को शिकायत दी थी कि उसकी शादी 25 जून 2017 को सफीदों के गांव ढाठरथ निवासी हरिद्र सिंह के साथ हुई थी। शादी में उसके अभिभावकों ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज दिया था। उसके बावजूद उसका पति हरिद्र सिंह, सास मनजीत कौर व ससुर निशान सिंह उसे अपने मायके से और दहेज लाने के लिए तंग कर रहे थे। शादी के 10 दिनों बाद ही उसके ससुराल पक्ष के लोग कार न लाने के लिए ताने देने लगे। जब उसने इसमें असथर्मता जताई तो वे लोग उससे मारपीट करने लगे। पांच दिसंबर 2017 को उसके पति ने उससे मारपीट कर उसे मायके छोड़ दिया। इस बारे में उसके पिता ने उसके ससुर से बात की। जिस पर उन्होंने माफी मांगकर आगे से तंग न करने की बात कही और उसे अपने साथ ससुराल ले गया। वहां फिर से उसके साथ मारपीट की। इस बारे में कई बार पंचायत भी हुई। एसपी के आदेश पर पुलिस ने हरिद्र सिंह, मनजीत कौर व निशान सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

-------------------------

रविदास मंदिर का रुपयों से भरा दान पेटी चोरी

संवाद सहयोगी, पिहोवा : थाना पिहोवा के अंतर्गत गांव सुरमी स्थित रविदास मंदिर से चोरों ने दान पेटी चुरा ले गए। गांव सुरमी निवासी गोलक चंद ने थाना पिहोवा में शिकायत दर्ज कराई कि चोरों ने रात को गांव में स्थित रविदास मंदिर से रुपयों से भरा दान पेटी चुरा ले गए। पेटी में लगभग तीन हजार रुपये थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी