नई अनाज मंडी में बदमाशों ने पिता-पुत्र को कमरे में बंद कर लूट ले गए कार

मंगलवार रात को तीन बदमाश नई अनाज मंडी में दुकान पर बैठे पिता-पुत्र को रिवाल्वर के बल पर बीज के कमरे में बंद कर दिया और उनकी कार लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 02:51 AM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 02:51 AM (IST)
नई अनाज मंडी में बदमाशों ने पिता-पुत्र को कमरे में बंद कर लूट ले गए कार
नई अनाज मंडी में बदमाशों ने पिता-पुत्र को कमरे में बंद कर लूट ले गए कार

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : मंगलवार रात को तीन बदमाश नई अनाज मंडी में दुकान पर बैठे पिता-पुत्र को रिवाल्वर के बल पर बीज के कमरे में बंद कर दिया और उनकी कार लेकर फरार हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शहर की नाकाबंदी करवाकर आरोपितों की खोज शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में शाहाबाद के हुडा-सेक्टर निवासी अखिल गोयल ने कहा है कि रात लगभग सवा नौ बजे अपने पिता के साथ दुकान पर बैठा था। जब वह दुकान से चलने लगे तो एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और लेबर की बात करने लगा। जब उन्होंने मना कर दिया तो अज्ञात ने आवाज देकर अपने दो साथियों को बाहर से बुला लिया। उन्होंने आते ही अपने बैग से बंदूक निकाल लिया और उसपर तथा उसके पिता पर तान दी। अज्ञात व्यक्तियों ने उनसे मोबाइल ले लिए। शिकायत में कहा गया कि तीनों ने उनसे गाड़ी की चाबी व दुकान की चाबी ले ली और उन्हें धमकी दी। गल्ले की चाबी मांगी। जब उन्होंने चाबी देने से इंकार किया तो उन्होंने पिता पुत्र को बीज वाले कमरे में बंद कर दिया और हमारी गाड़ी लेकर भाग गए। शिकायत में कहा गया कि दुकान करने के बाद अज्ञात व्यक्तियों ने उनको धमकी दी कि अगर कहीं फोन किया या शोर मचाया तो उन्हें जान से मार देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी