32.10 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश ताब्बु गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा दो ने नशीले पदार्थो की तस्करी के आरोप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Oct 2017 01:12 AM (IST) Updated:Fri, 27 Oct 2017 01:12 AM (IST)
32.10 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश ताब्बु गिरफ्तार
32.10 ग्राम स्मैक के साथ बदमाश ताब्बु गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा दो ने नशीले पदार्थो की तस्करी के आरोप में वांछित ताब्बु को 32.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि नशीले पदार्थो की तस्करी करने वाले सलपानी निवासी तेज प्रताप उर्फ ताब्बु की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। अपराध शाखा दो को सूचना मिली कि ताब्बु अपने घर पर मौजूद है। सूचना के आधार पर पुलिस अपराध शाखा दो के उपनिरीक्षक तरसेम, सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र ¨सह, मुख्य सिपाही दिलबाग ¨सह, नरेश कुमार, सिपाही महेश की टीम तैयार की गई। इसके बाद ताब्बु के घर पर छापा मारकर उसे पकड़ लिया गया। पुलिस उपाधीक्षक पिहोवा धीरज कुमार की मौजूदगी में उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 32.10 स्मैक बरामद हुई।

राजस्थान से मंगवाता था नशीले पदार्थ

अपराध शाखा दो प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह राजस्थान से नशीले पदार्थ मंगवाता था। उसने राजस्थान के एक व्यक्ति को एक लाख रुपये दे रखे हैं, जो दो दिन बाद स्मैक लेकर आने वाला है। गौरतलब है कि अपराध शाखा की टीम ने 23 अक्टूबर को देवी लाल पार्क सेक्टर दो के पास एक व्यक्ति को 106 ग्राम स्मैक के साथ काबू किया था। आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला बारा के गांव खरखेड़ा निवासी महेंद्र ¨सह उर्फ बबलू के रूप में हुई थी। आरोपी महेंद्र ने स्वीकार किया था कि वह ताब्बु के कहने नशीले पदार्थ लेकर आया था।

कई मामलों में वांछित है ताब्बु

आरोपी ताब्बु करनाल, कुरुक्षेत्र और पंजाब में कई मामलों में वांछित है।

chat bot
आपका साथी