बस कंडक्टर से बैग छीनने के प्रयास करने वाले तीनों आरोपित गिरफ्तार

बस स्टैंड से बस परिचालक से बैग छीनने का प्रयास करने वाले तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों युवकों को न्यायिक हिरासत में ले लिया है। गांव कुंजपुरा निवासी शुभम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह रोडवेज में कंडक्टर है। करनाल से शाहाबाद रूट पर उसकी ड्यूटी है। शुभम के मुताबिक शुक्रवार को जैसे ही वह काउंटर से बस लेकर निकलने लगा तभी तीन लड़के उसकी बस में चढ़ गए और चाकू की नोक पर रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में भीड़ को एकत्र होता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए थे। सिटी थाना प्रभारी हर¨जद्र ने बताया कि तीनों आरोपितों को पकड़ लिया गया है। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया गया है। आरोपितों की पहचान गांव शामगढ़ का अंकुश, गौरव और सफीदो का मोहित के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:25 AM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:25 AM (IST)
बस कंडक्टर से बैग छीनने के प्रयास करने वाले तीनों आरोपित गिरफ्तार
बस कंडक्टर से बैग छीनने के प्रयास करने वाले तीनों आरोपित गिरफ्तार

बस कंडक्टर से बैग छीनने के प्रयास करने वाले तीनों आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : बस स्टैंड से बस परिचालक से बैग छीनने का प्रयास करने वाले तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों युवकों को न्यायिक हिरासत में ले लिया है। गांव कुंजपुरा निवासी शुभम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह रोडवेज में कंडक्टर है। करनाल से शाहाबाद रूट पर उसकी ड्यूटी है। शुभम के मुताबिक शुक्रवार को जैसे ही वह काउंटर से बस लेकर निकलने लगा तभी तीन लड़के उसकी बस में चढ़ गए और चाकू की नोक पर रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। बाद में भीड़ को एकत्र होता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए थे। सिटी थाना प्रभारी हर¨जद्र ने बताया कि तीनों आरोपितों को पकड़ लिया गया है। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल होने वाला चाकू भी बरामद कर लिया गया है। आरोपितों की पहचान गांव शामगढ़ का अंकुश, गौरव और सफीदो का मोहित के रूप में हुई है।

मोबाइल चोर गिरफ्तार

उधर, सिटी थाना प्रभारी हर¨जद्र ¨सह ने बताया कि टीम ने दो मोबाइल चोरों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपितों में कलंदरी गेट निवासी साहिल व कालू है, जिन्होंने कबूल किया है कि उन्होंने पहले भी सेक्टर-13 में मोबाइल चोरी की वारदात कर चुके है। थाना प्रभारी हर¨जद्र ने बताया कि सूचना मिली थी कि उपरोक्त युवक मीराघाटी चौक पर मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे है। इसके बाद टीम ने मौके पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित पहले भी चोरी के कई मामलों में पकड़े जा चुके है।

chat bot
आपका साथी