फूड कंपनी से चोरों ने लोडिग कार और नकदी चुराई

साई मंदिर के नजदीक चोरों ने रास बेवरेज एंड फूड कंपनी को निशाना बनाया। चोर फैक्ट्री के अंदर खड़ी लोडिग कार व ऑफिस में रखी नकदी के साथ अन्य कीमती समान ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 08:25 AM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 08:25 AM (IST)
फूड कंपनी से चोरों ने लोडिग कार और नकदी चुराई
फूड कंपनी से चोरों ने लोडिग कार और नकदी चुराई

संवाद सहयोगी, घरौंडा : साई मंदिर के नजदीक चोरों ने रास बेवरेज एंड फूड कंपनी को निशाना बनाया। चोर फैक्ट्री के अंदर खड़ी लोडिग कार व ऑफिस में रखी नकदी के साथ अन्य कीमती समान ले गए। फैक्ट्री मालिक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शुक्रवार की रात साईं मंदिर के नजदीक रास बेवरेज एंड फूड कंपनी में चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे। चोरों ने सबसे से पहले कंपनी के ऑफिस के शीशे का गेट तोड़ा और गल्ले में रखी लगभग सात हजार की नकदी चुराई। साथ ही एलसीडी भी उतार ली। इसके बाद चोरों ने बाहर जनरेटर पर लगाई गई दो बैट्रियों भी उठा ली। ऑफिस के अंदर से ही चोरों को लोडिग गाड़ी की चाबी हाथ लग गई और वह गाड़ी को लेकर भी फरार हो गए। जिसकी कीमत लगभग छह लाख बताई जा रही है।

कंपनी मालिक राहुल गर्ग ने बताया कि कंपनी में वॉटर पैकिग बोतल तैयार की जाती हैं। चोरों ऑफिस का दरवाजा चकनाचूर कर दिया और गाड़ी के साथ-साथ अन्य सामान भी ले गए है। उसका लगभग साढ़े छह लाख का नुकसान हुआ है। जांच अधिकारी रोहताश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी