स्वयंसेवकों ने उखाड़ी कांग्रेस घास

जागरण संवाददाता, करनाल : गुरुनानक खालसा कॉलेज में शुक्रवार को एक दिवसीय एनएसएस शिविर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Feb 2017 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 24 Feb 2017 06:56 PM (IST)
स्वयंसेवकों ने उखाड़ी कांग्रेस घास
स्वयंसेवकों ने उखाड़ी कांग्रेस घास

जागरण संवाददाता, करनाल : गुरुनानक खालसा कॉलेज में शुक्रवार को एक दिवसीय एनएसएस शिविर का आयोजन किया गया। विद्यार्थियों ने कॉलेज प्रांगण को साफ किया व कांग्रेस घास को उखाड़ा। स्वयंसेवकों ने कॉलेज के प्रत्येक हिस्से की सफाई की और पौधों को सींचा। स्वयंसेवकों ने स्वच्छता का संदेश देते हुए कॉलेज परिसर को चमकाया।

कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान कंवरजीत ¨सह प्रिंस ने कहा कि कॉलेज में विद्यार्थियों को समाजसेवा की भावना से जोड़ने के लिए समय समय पर सामाजिक कार्य किए जाते हैं। समाजसेवा से मन को संतुष्टि मिलती है। कार्यक्रम अधिकारी डा. बीर ¨सह व डॉ. गु¨रद्र ¨सह ने स्वयंसेवकों का मार्गदर्शन किया। उन्होंने विद्यार्थियों के साथ मिलकर साफ सफाई की व कॉलेज में लोहे की तार से घेराबंदी की।

पूर्व मुख्य लेखा अधिकारी वीपी भाटिया ने स्वयंसेवकों को उनके अधिकारी और कैशलेस प्रणाली के बारे में अवगत करवाया। प्राचार्य डॉ. एसपी ¨सह ने विद्यार्थियों के उनके कार्यो के लिए बधाई दी। स्वयंसेवक विजय जादू, रवि तिवारी, विक्रम और सन्नी व स्वयंसेविका काजल व कीर्ति श्रीवास्तव को उनके बेहतरीन कार्य के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रो. जुझार ¨सह, प्रतिभा, अजय वर्मा, आशू व ललिता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी