डीएवी पब्लिक स्कूल में लगाए पौधे

डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-13 के प्रांगण में सीजीसी की ओर से पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा प्रकृति से संबंधित नृत्य एवं लघु नाटिका की प्रस्तुति दी गई। ¨प्रसिपल ममता पांडेय ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। वहीं मुख्यातिथि के रूप में निवर्तमान पार्षद वीर विक्रम कुमार, स¨तदर मोहन व संजय बत्रा ने शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jul 2018 01:43 AM (IST)
डीएवी पब्लिक स्कूल में लगाए पौधे
डीएवी पब्लिक स्कूल में लगाए पौधे

जागरण संवाददाता, करनाल : डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर-13 के प्रांगण में सीजीसी की ओर से पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा प्रकृति से संबंधित नृत्य एवं लघु नाटिका की प्रस्तुति दी गई। ¨प्रसिपल ममता पांडेय ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। वहीं मुख्यातिथि के रूप में निवर्तमान पार्षद वीर विक्रम कुमार, स¨तदर मोहन व संजय बत्रा ने शिरकत की।

कार्यक्रम में बच्चों को महान हस्तियों के जीवन से अवगत करने के लिए दयानंद, हंसराज, टैगोर व विवेकानंद हाउस का गठन किया गया। दयानंद हाउस की कमान वंशिका, रिद्धि, युवराज और यशवीर, टैगोर हाउस की कमान स्वाति, लक्षदीप, तनीषा और तन्मय, हंसराज हाउस में दिव्यांशी, हरजोत, तनवी और आदित्य ¨सगला और विवेकानंद हाउस की जिम्मेदारी जागृति, एकम, जपजी और यश राणा ने संभाली।

chat bot
आपका साथी