वार्षिक खेलकूद का रंगारंग आगाज

सेक्टर-14 स्थित पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में द्रोणाचार्य अवॉर्डी कुश्ती अनूप ¨सह दहिया ने शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 07:11 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 07:11 PM (IST)
वार्षिक खेलकूद का रंगारंग आगाज
वार्षिक खेलकूद का रंगारंग आगाज

जागरण संवाददाता, करनाल

सेक्टर-14 स्थित पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शुक्रवार को दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज हुआ। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में द्रोणाचार्य अवॉर्डी कुश्ती अनूप ¨सह दहिया ने शिरकत की। वहीं प्राचार्या डॉ. रेखा शर्मा ने उनका स्वागत किया। पहले दिन विभिन्न खेलों के मुकाबले हुए। प्राचार्या डॉ. रेखा शर्मा ने भी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने महाविद्यालय की खेल समेत सभी क्षेत्रों की उपलब्धियों की संक्षिप्त रिपोर्ट प्रस्तुत की। मंच संचालन प्रो. एमएस बागी और प्रो. रीना यादव ने किया। इस अवसर पर उप प्राचार्या डॉ राजेश रानी, शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रो. डॉ. महावीर ¨सह और प्रो. यशपाल मौजूद रहे। लक्ष्य हासिल करने के लिए करें कड़ी मेहनत : अनूप ¨सह

मुख्य अतिथि अनूप ¨सह दहिया ने कहा कि वे जीवन में लक्ष्य निर्धारित करें और इसे हासिल करने के लिए निरंतर कड़ी मेहनत करें। अनुशासन और मेहनत सफलता की कुंजी है। प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे खिलाड़ियों से उन्होंने कहा कि वे समय की कीमत पहचाने और फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दें। अगर आप में जोश, जुनून और जज्बा है तो आप ओलंपिक तक का सफर भी तय कर सकते हैं। साथ ही अपने माता-पिता और गुरुजनों का भी आदर करें और सामाजिक बुराइयों के उन्मूलन में सहयोग दें।

chat bot
आपका साथी