ट्रैफिक पुलिस ने दुकानों के बाहर रखे सामान को हटाया,15 के किए चालान

ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को शहर से अतिक्रमण हटाया। इस दौरान 15 वाहनों के चालान किए। अतिक्रमण के चलते छात्रावास रोड कबूतर चौक पुराना बस अड्डा रोड रेलवे गेट सहित अन्य बाजारों में जाम की स्थिति थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 06:14 AM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 06:14 AM (IST)
ट्रैफिक पुलिस ने दुकानों के बाहर रखे सामान को हटाया,15 के किए चालान
ट्रैफिक पुलिस ने दुकानों के बाहर रखे सामान को हटाया,15 के किए चालान

जागरण संवाददाता, कैथल : ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को शहर से अतिक्रमण हटाया। इस दौरान 15 वाहनों के चालान किए। अतिक्रमण के चलते छात्रावास रोड, कबूतर चौक, पुराना बस अड्डा रोड, रेलवे गेट सहित अन्य बाजारों में जाम की स्थिति थी। ड्रोन के माध्यम से ट्रैफिक पुलिस ने यह अभियान चलाया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी के निर्देश पर शहर में यातायात व्यवस्था स्थापित करने के लिए एसएचओ ट्रैफिक सबइंस्पेक्टर मुखत्यार सिंह और नगर परिषद अधिकारियों की टीम ने नरवानियां बिल्डिंग, कबूतर चौक, भगत सिंह चौक तथा अन्य स्थानों पर दुकानदारों द्वारा सड़क पर सामान रखकर किए गए अतिक्रमण को हटवाया।

इस दौरान अपनी दुकानों के आगे सड़क पर सामान रखकर अतिक्रमण करने वाले 15 दुकानदारों का एमसीडी द्वारा चालान किया गया। प्रवक्ता ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने ड्रोन के माध्यम से अवैध पार्किंग में खड़े 25 वाहनों की पहचान कर पोस्टल चालान किये। उन्होंने बताया कि आगे भी इस तरह का अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी