चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटे 37 हजार रुपये

शहर में एक दुकान पर काम करने वाले युवक को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर 37 हजार रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Oct 2019 10:01 AM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 06:28 AM (IST)
चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटे 37 हजार रुपये
चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटे 37 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर में एक दुकान पर काम करने वाले युवक को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर 37 हजार रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

माघोमाजरी गांव के विक्रमजीत ने बताया कि गुप्ता गारमेंट्स महात्मा गांधी मार्केट कैथल में नौकरी करता है। एक अक्टूबर को सुबह दुकान से 37 हजार रुपये लेकर गणेश गारमेंट्स महात्मा गांधी मार्केट के खाते में डलवाने के लिए यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया अमरगढ़ गामड़ी कैथल शाखा में गया था। पैसे जमा करवाने के लिए लाइन में खड़ा था तभी उसके पास एक लड़का आया, जिसने उससे कहा कि आज तारीख कितनी है उसने बताया। इसके बाद दूसरा लड़का उसके पास आया और जेब से एक पैकेट निकाला जिसके बाद मुझे नशा सा हो गया। इसके बाद वे उनके कहे अनुसार ही चलने लगा और उसे बैंक से बाहर ले जाकर आसपास के एरिया में घुमाते रहे।

आरोप लगाया कि आरोपितों ने उसे कोल्ड ड्रिक पिलानी चाही जो उसने नहीं पी, इसके बाद वे उसे देवीगढ़ रोड फाटक के पास ले गए जहां उन्होंने चाय पिलाई। इसके बाद वह बेसुध हो गया, जब उसे होश आया तो वह शाह अस्पताल में दाखिल था। युवकों ने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर 37 हजार रुपये, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड लूट लिया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी