अवैध ठेका पर सीएम फ्लाइंग और सीआइडी का छापा

जागरण संवाददाता, कैथल : सीएम फ्लाइंग, सीआइडी और पुलिस के एसए विभाग की टीम ने अवैध शराब क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 11:48 PM (IST)
अवैध ठेका पर सीएम फ्लाइंग  और सीआइडी का छापा
अवैध ठेका पर सीएम फ्लाइंग और सीआइडी का छापा

जागरण संवाददाता, कैथल : सीएम फ्लाइंग, सीआइडी और पुलिस के एसए विभाग की टीम ने अवैध शराब की बिक्री को लेकर छापामारी की। इसके तहत दो अवैध के शराब ठेका सहित करीब दो हजार देसी व अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की है। एक शराब का ठेका शहर के बीचों-बीच छात्रावास रोड पर चलाया जा रहा था।

सीएम फ्लाइंग में आए डीएसपी बल¨जद्र ¨सह ने बताया यह अभियान प्रदेशभर में हरियाणा में चलाया जा रहा है। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाना है। उन्होंने बताया कि कैथल जिले में विभिन्न स्थानों पर जांच करते हुए दो हजार अवैध रूप से बेची जा रही शराब की बोतलें पकड़ी गई हैं। अवैध शराब की बोतलों को पकड़कर क्षेत्र वाइस थानों में पुलिस के हवाले सौंप दिया है। इस अभियान में सीएम फ्लाइंग के अधिकारी, सीआइडी से एएसआइ गुरनाम ¨सह, दर्शन ¨सह, सिपाही कुलदीप ¨सह मौजूद थे।

यहां से पकड़ी अवैध शराब

टीम की कार्रवाई की दौरान टीम ने करनाल रोड बाइपास, मानस रोड, मेन बाजार, कलायत व चीका कस्बे में भी छापा मारकर अवैध शराब की बोतलों को कब्जे में लिया। करनाल रोड़ बाइपास से 78 बोतल, 115 आधे देसी शराब, देवीगढ़ रोड से 53 बोतल देसी शराब, 76 बीयर की बोतल, छात्रावास रोड से 207 शराब की बोतल, सीवन से छह पेटी माल्टा, 90 बोतल शराब, कलायत कस्बे से 9 पेटी, 108 बोतल माल्टा, सात पेटी देसी शराब, दो पेटी सोफी व अन्य स्थानों से शराब की बोतलें पकड़ी गई।

बॉक्स

छात्रावास रोड व खानपुर गांव

में चल रहा था अवैध ठेका

टीम ने शहर के बीचों-बीच छात्रावास रोड पर चल रहे शराब के ठेके को लेकर जब जांच की तो सामने आया कि बिना अनुमति के ही यह ठेका चल रहा है। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए 300 के करीब अवैध शराब की बोतल बरामद की। इसके बाद जब टीम सीवन की तरफ रवाना हुई तो कैथल-पटियाला हाइवे के नजदीक अवैध रूप से ठेका चल रहा था। टीम ने यहां जांच करते हुए 1248 बोतल बरामद की है। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी