तीन लाख की लूट मामले में सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगाल रही पुलिस

ढांड अनाज मंडी में एक आढ़ती से पिस्तौल के बल पर तीन लाख रुपये की लूट मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पेट्रोल पंप, दुकानों के बाहर सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है। अब तक 15 कैमरों का रिकार्ड पुलिस दे चुकी है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 07:09 PM (IST)
तीन लाख की लूट मामले में सीसीटीवी  कैमरे की रिकार्डिंग खंगाल रही पुलिस
तीन लाख की लूट मामले में सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, कैथल :

ढांड अनाज मंडी में एक आढ़ती से पिस्तौल के बल पर तीन लाख रुपये की लूट मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पेट्रोल पंप, दुकानों के बाहर सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाल रही है। अब तक 15 कैमरों का रिकार्ड पुलिस दे चुकी है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। कैमरों में कैद हुए आरोपितों को लेकर पुलिस आसपास के गांव में भी जाकर जानकारी जुटाने में लगी है। वहीं तीन दिन बीतने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से आढ़तियों में रोष बढ़ता जा रहा है। बदमाशों ने दिन-दहाड़े इस घटना को अंजाम दिया था।

बाक्स-

ये था मामला

ढांड अनाज मंडी मे. विष्णु ट्रे¨डग कंपनी के मालिक अमित कुमार ने आरोप लगाया था कि दो नवंबर को दोपहर के समय वह दुकान पर बैठा था। मुनीम दुकान पर काम कर रहा था। 25 साल के करीब का एक युवक दुकान में आया। आते ही उसने पूछा की मुनीम व मालिक कौर है। इसके बाद उसने पिस्तौल निकाली और सभी को एक कोने में खड़ा होने को कहा। इसके बाद मुनीम को कहा कि दुकान में रखे सारे पैसे थैले में भर दो। लूटेरे ने अलमारी, दराज व अन्य जगह पर रखे तीन लाख रुपये थैले में भर लिए। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बाहर पहले से ही खड़े युवक के साथ बैठकर फरार हो गया। दोनों आरोपितों ने हेलमेट पहन रखा था। बाहर आने के बाद आढ़तियों ने शोर मचाया, लेकिन लूटेरे हवाई फायर कर वहां से भागने में सफल रहे। आढ़तियों में इस बात को लेकर रोष है धान सीजन मंडी में चला हुआ है। करोड़ों का लेनदेन मंडी में होता है, लेकिन पुलिस प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार के प्रबंधक नहीं किए जा रहे हैं।

बाक्स-

ढांड पुलिस थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि आढ़ती से तीन लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। अन्य जगहों पर भी छापेमारी चल रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी