नौकरी के लिए लाइन में 830 युवा, 104 को मिले ऑफर लेटर

जिला रोजगार विभाग की ओर से राजकीय पीजी कालेज में शुक्रवार को लगाए गए मेले में 189 युवाओं ने रोजगार मिला। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एडीसी डॉ. जेके आभीर ने शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 09:15 AM (IST) Updated:Sat, 31 Aug 2019 09:15 AM (IST)
नौकरी के लिए लाइन में 830 युवा, 104 को मिले ऑफर लेटर
नौकरी के लिए लाइन में 830 युवा, 104 को मिले ऑफर लेटर

जागरण संवाददाता, जींद : जिला रोजगार विभाग की ओर से राजकीय पीजी कालेज में शुक्रवार को लगाए गए मेले में 189 युवाओं ने रोजगार मिला। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एडीसी डॉ. जेके आभीर ने शिरकत की। प्राचार्या शीला दहिया भी कार्यक्रम में विशेष तौर पर मौजूद रहीं। शुभारंभ पर कालेज प्रबंधन और जिला रोजगार अधिकारी ने एडीसी को पौधे देकर सम्मानित किया।

जिला रोजगार अधिकारी नृपेंद्र सांगवान ने बताया कि मेले में 830 युवाओं ने भाग लिया। इनमें से 189 युवाओं का चयन हुआ। 104 युवाओं को तो मौके पर ही जॉब ऑफर लेटर दे दिया गया। इसके अलावा आरसेटी और खादी ग्रामोद्योग और डीआइसी जींद ने स्वरोजगार को लेकर युवाओं का मार्गदर्शन किया गया।

मेले में नवभारत फर्टिलाइजर्स, एसआइएस कंपनी लिमिटेड, एलआइसी, एक्सिस बैंक, ओला कंपनी, उबेर, जाइट, जमेटो समेत दूसरी कंपनियों ने युवाओं के साक्षात्कार लिए और अपनी कंपनी के लिए चयन किया।

रोजगार मेले से विद्यार्थियों को सीखने को मिलता : शीला दहिया

प्राचार्या शीला दहिया ने कहा कि कॉलेज में इस तरह के रोजगार मेले के आयोजन से जहां विद्यार्थियों को सीखने का अवसर मिलता है, वहीं रोजगार मेले में कंपनियां किस तरह से साक्षात्कार लेती हैं, इस बारे भी जानकारी विद्यार्थियों को मिलती है।

जिला रोजगार अधिकारी नृपेंद्र ने कहा कि विभाग की ओर से इस तरह के रोजगार मेले का आयोजन समय-समय पर किया जाता है, ताकि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को बेरोजगार मिल सके।

chat bot
आपका साथी