धर्मेंद्र ढुल ही जुलाना हलके की तस्वीर बदलेंगे: दीपेंद्र

कांग्रेस के स्टार प्रचारक दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विकास में पिछड़ चुके जुलाना हलके की तस्वीर प्रो. धर्मेंद्र ढुल जैसे शिक्षित युवा ही बदल सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:20 AM (IST)
धर्मेंद्र ढुल ही जुलाना हलके की तस्वीर बदलेंगे: दीपेंद्र
धर्मेंद्र ढुल ही जुलाना हलके की तस्वीर बदलेंगे: दीपेंद्र

जागरण संवाददाता, जींद : कांग्रेस के स्टार प्रचारक दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विकास में पिछड़ चुके जुलाना हलके की तस्वीर प्रो. धर्मेंद्र ढुल जैसे शिक्षित युवा ही बदल सकते हैं। दीपेंद्र ने कहा कि जब तक विधानसभा में हलके की वकालत करने वाला मजबूत विधायक नहीं होता, तब तक विकास की फाइलें आगे नहीं बढ़ती। धर्मेंद्र ढुल सुलझे और पढ़े-लिखे युवा हैं। जाति-पाति से दूर रहकर 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले हैं। इसलिए जुलाना हलके की तस्वीर तभी बदल सकती है, जब ये विधानसभा में पहुंचकर आपके हकों की पैरवी करेंगे। जुलाना में प्रो. धर्मेंद्र ढुल के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने 2014 में हरियाणा की जनता से 154 वायदे किए थे, लेकिन निभाया एक भी नहीं। इसीलिए अब लोग कांग्रेस के पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। इस दौरान जुलाना से पूर्व सरंपच कृष्ण लाठर अपने समर्थकों सहित जेजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की बहुमत से जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि चुनाव में बस 2 दिन ही बचे हैं। सभी साथी ताकत के साथ अपने क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने में जुट जाएं। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि यह चुनाव अपनी सरकार बनाने का चुनाव है। पूरे हरियाणा में इस बार कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है और 21 अक्टूबर को जनता भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखा देगी। पिछले पांच साल में न कोई यूनिवर्सिटी बनी, न कोई मेडिकल कालेज बना, एक भी मेट्रो लाइन नहीं बनी, कोई थर्मल नहीं बना है। भाजपा जनता से लंबे-चौड़े वादे करना जानती है, निभाना नहीं जानती। लेकिन कांग्रेस सरकार ने जनता से जो वायदे कए उन्हें पूरा किया।

chat bot
आपका साथी