कॉटन मील में लगी आग, लाखों रुपये की कपास राख

संवाद सूत्र, जुलाना : जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित महेंद्र आयल मील में बृहस्पतिवार रात आग लग गई।

By Edited By: Publish:Sun, 23 Nov 2014 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 23 Nov 2014 01:03 AM (IST)
कॉटन मील में लगी आग, लाखों रुपये की कपास राख

संवाद सूत्र, जुलाना : जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित महेंद्र आयल मील में बृहस्पतिवार रात आग लग गई। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड कार्यालय व जुलाना थाना में दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मील में रखी लाखों रुपये की कपास जलकर राख हो गई। आग से मील में रखी हुई मशीनें भी जली है।

बृहस्पतिवार देर रात महेंद्र आयल मील में कॉटन की लुढ़ाई का मजदूर काम कर रहे थे। अचानक मील में रखी कपास में आग लग गई। आग लगने के बाद मजदूरों ने इसकी सूचना मील मालिक को दी। इसके बाद मील मालिक मौके पर पहुचे और इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड कार्यालय जींद और जुलाना से दो गाड़िया मौके पर पहुची। कई घटों की मशक्कत के बाद लोगों और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया गया। आग से मील में रखी हुई मशीनों को भी नुकसान पहुंचा है। फिलहाल कपास में आग कैसे लगी इसका कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि आग लगने से मील मालिक को 10 लाख रुपये के करीब नुकसान

फायर ब्रिगेड कर्मचारी वीरेद्र का कहना है कि सूचना मिली कि कॉटन मील में आग लग गई है। जुलाना व जींद से दो फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और उसके बाद आग पर काबू पाया गया। अब हालात स्थिर है।

----------------------

मैं अपने घर में था। अचानक मील से एक मजदूर का फोन आया और आग लगने की बात कही गई थी उसके बाद वह मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड कर्मियों और जुलाना थाना को दी है। आग लगने से उनको लगभग 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

सन्नी, मालिक महेंद्र आयल मिल जुलाना

chat bot
आपका साथी