Haryana News: झज्जर में CM सैनी मंच से दे रहे थे भाषण, तभी अचानक पंखों में लगी आग; पूरा पंडाल खाली

हरियाणा के सीएम नायब सैनी आज झज्जर से लोकसभा उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे। इसी दौरान जब वह मंच पर बोल रहे थे। तभी पंडाल में लगे पंखों से आग लग गई। तभी सीएम ने अपना भाषण रोका। उसके बाद वह दोबारा बोलने लगे। इसी बीच एक बार फिर से पंखों में आग लगी। तभी पूरे पंडाल को खाली कराया गया।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 05 May 2024 02:07 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 02:19 PM (IST)
Haryana News: झज्जर में CM सैनी मंच से दे रहे थे भाषण, तभी अचानक पंखों में लगी आग; पूरा पंडाल खाली
Haryana Politics Hindi News: CM सैनी के संबोधन के दौरान अचानक पंखों में लगी आग।

 जागरण संवाददाता, झज्जर। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जिले के बेरी में रविवार को विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान पंडाल में लगे पंखों में एक के बाद एक दो बार आग लगी।

शॉर्टसर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण

सीएम सैनी (Nayab Saini) ने इस दौरान भाषण रोका लेकिन बाद में उन्होंने भाषण बीच में छोड़ दिया। सभा में आए सभी लोगों को पंडाल खाली करने को बोला गया। आग लगने का कारण शॉर्टसर्किट बताया जा रहा है।

सीएम ने जल्दी से खत्म किया अपना भाषण

जहां यह आग लगी वह स्थान मीडिया के कैमरा की व्यवस्था वाला स्थान है। बताते चलें कि इन्हीं पंखों के ऊपर बिजली की तारों की व्यवस्था है। जिनमें आग लगी है। बीच में आई रुकावट के बाद सीएम को अपना संबोधन एक दम जल्दी से खत्म करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Haryana News: JJP प्रत्याशी देवेंद्र का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला, मनोहर लाल से मुकाबला

यह भी पढ़ें: Haryana News: इस वर्ग के बच्चों को अब घर के पास ही मिलेंगे परीक्षा केंद्र, भिवानी बोर्ड बना रहा नई पॉलिसी

chat bot
आपका साथी