अवैध हथियार सहित पकड़े गए युवक ने कबूली चोरी की कई वारदात

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: झज्जर पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्

By Edited By: Publish:Sat, 30 Apr 2016 01:02 AM (IST) Updated:Sat, 30 Apr 2016 01:02 AM (IST)
अवैध हथियार सहित पकड़े गए युवक ने कबूली चोरी की कई वारदात

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

झज्जर पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान चोरी की गई वारदातों का खुलासा किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस टीम जब बहादुरगढ़ शहर के सेक्टर दो इलाका में गश्त पर तैनात थी तो पटेल नगर की तरफ से पैदल आता एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम ने उसका पीछा करके काबू किया। पकड़े गए व्यक्ति की मौका पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तोल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी की पहचान राजकुमार पुत्र घीसा राम निवासी महाराजपुरा जिला दौसा राजस्थान के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया।

एसओजी प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि देशी पिस्तौल के साथ पकड़े गए आरोपी राजकुमार ने प्रारंभिक पूछताछ में चोरी की अनेक वारदातों का खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर अक्टूबर 2015 में रोहद के पास एक गोदाम से चायपत्ती चोरी की थी। उसने अपने साथियों सहित दिसंबर 2015 में रोहद के पास से तेल चोरी की वारदात की थी। 2013 में अंबाला से मोबिल ऑयल चोरी किया था। वह अपने साथियों के साथ जनवरी 2016 में लोनी बोर्डर नजदीक बागपत यूपी से तेल चोरी, पलवल व होडल के बीच एक सैंट्रो शोरूम से रबड़ व तेल चोरी, अलीगढ़ यूपी से रबड़ व तेल चोरी तथा समयपुर बादली दिल्ली से भी एक चोरी की वारदात को अंजाम देने में शामिल था। एसओजी प्रभारी ने बताया कि आरोपी किसी अन्य वारदात को अंजाम देने की फिराक में था जो पुलिस की मुस्तैदी के चलते अवैध पिस्तौल सहित पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि अवैध हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। जहा से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी