नशे में धुत छोटा भाई बना हत्‍यारा, बड़े को मार डाला

हरियाणा में शराब के नशे में धुत छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्‍या कर दी। किसी ना किसी बात को लेकर रोज दोनों भाइयों में विवाद रहता था। मृतक की पत्‍नी मायके गई थी। पड़ोसियों ने हत्‍या की सूचना दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 13 Aug 2022 04:16 PM (IST) Updated:Sat, 13 Aug 2022 04:16 PM (IST)
नशे में धुत छोटा भाई बना हत्‍यारा, बड़े को मार डाला
छोटे भाई ने बड़े की हत्‍या कर दी। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, साल्हावास। गांव मातनहेल में छोटे भाई द्वारा अपने बड़े भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित हत्या करते वक्त नशे की हालत में मौजूद था। किसी बात को लेकर दोनों में आपसी कहा सुनी हुई। इस दौरान छोटे भाई ने हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की दी हुई शिकायत में गांव मातनहेल निवासी सावित्री ने बताया कि उसके 5 बच्चे हैं। जिसमें से तीन बेटियां और दो बेटे हैं। श्रवण (46) अविवाहित है। अजय (40) विवाहित है। दोनों का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा रहता था। सावित्री ने कहा कि जिस दिन यह घटना हुई वह मौके पर मौजूद नहीं थीं। क्योंकि दोनों भाई अक्सर आपस में लड़ाई झगड़ा किया करते थे। जिस वजह से सावित्री हमेशा दुखी रहती थी। 15 दिन पहले ही सावित्री अपनी बेटी के ससुराल भिवानी गई थी।

सावित्री ने कहा कि मध्य रात्रि को उन्हें पड़ोसी का फोन आया कि श्रवण की हत्या हो गई है। मौके पर हत्या की खबर मिलते ही सावित्री अपने रिश्तेदारों के साथ गांव मातनहेल में पहुंची। जहां पर देखा कि श्रवण का शव गली के किनारे पड़ा हुआ है। सावित्री ने बताया कि श्रवण के मुंह से काफी खून निकल रहा था। सावित्री ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सावित्री के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। तफ्तीश शुरू कर दी है।

फिलहाल पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ चल रही है। पूछताछ के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि आखिर उसने अपने बड़े भाई की हत्या क्यों की है।

इधर, कैंटर चालक ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

झाड़ली फाटक के पास एक कैंटर चालक ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। एक की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

बिहार के जिला मुजफ्फरपुर तहसील हथोडी निवासी कमलेश पुत्र भिखारी ने बताया कि वह तीन भाई हैं। उसके बड़े भाई का नाम चुनमुन है और छोटे भाई का नाम अमरेश है। कमलेश ने बताया कि अमरेश और उसके चाचा का लड़का विपिन दोनों मजदूरी के लिए झाड़ली गए थे। उन्हें कल शाम को सूचना मिली कि झाड़ली फाटक गांव सासरौली के पास दुर्घटना हो गई है और एक की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी