मोबाइल चार्ज करने के झगड़े में राष्‍ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी की हत्‍या

यहां शुक्रवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात मेें राष्‍ट्रीय नेशनल हैंडबाल खिलाड़ी राकेश को कुछ युवकों ने गोली मार दी। उसे तुरंत एक निजी अस्‍पताल में ले जाया गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात माेबाइल चार्ज करने को लेकर झगड़े के कारण हुई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2015 10:41 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2015 12:23 PM (IST)
मोबाइल चार्ज करने के झगड़े में राष्‍ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी की हत्‍या

जागरण संवाददाता, हिसार। यहां शुक्रवार देर रात एक सनसनीखेज वारदात मेें राष्ट्रीय नेशनल हैंडबाल खिलाड़ी राकेश को कुछ युवकों ने गोली मार दी। उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात माेबाइल चार्ज करने को लेकर झगड़े के कारण हुई।

राकेश अंडर 19 टीम का खिलाड़ी था। तेलंगाना में होेने वाली प्रतियोगिता के यहां लिए जाट कॉलेज में चल रहे हरियाणा की टीम के प्रशिक्षण शिविर चल रहा है। राकेश इसी कैाप में भाग लेने आया था। वह जींद जिले के दनौदा खुर्द गांव का रहने वाला था।

घटना के बाद लगी भीड़।

घटना जाट धर्मशाला में मोबाइल चार्ज करने को लेकर हुए झगड़ के कारण हुई। राकेश वहां मोबाइल चार्ज करने गया था और वहीं उसकी तीन-चार युवकों से कहासुनी हाे गई। इसी दौरान, एक युवक ने उसे गोली मार दी। शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहां उसका आपरेशन भी किया गया, लेकिन डाक्टर उसकी जान नहीं बचा सके। गोली उसके दिल पर लगी थी। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है।

प्रशिक्षण कैंप यहां महावीर स्टेडियम में चल रहा था और खिलडि़याें के ठहरने की व्यवस्था जाट धर्मशाला में की गई थी। राकेश राष्ट्रीय खेल सहित कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुका था। वह अंडर 17 टीम में भी खेल चुका था। राकेश हरियाणा की टीम के प्रमुख खिलाडि़यों में था।

chat bot
आपका साथी