रोहतक में बेटे की हत्या में गवाह बने दुकान पर बैठे पिता को गोली मारकर हत्या

रोहतक में दुकान पर बैठे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह अपने बेटे की हत्या का गवाह था। इसी कारण उसकी हत्या की गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 19 Jun 2020 11:43 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2020 11:43 AM (IST)
रोहतक में बेटे की हत्या में गवाह बने दुकान पर बैठे पिता को गोली मारकर हत्या
रोहतक में बेटे की हत्या में गवाह बने दुकान पर बैठे पिता को गोली मारकर हत्या

जेएनएन, रोहतक। जिला के मुरादपुर टेकना गांव में बेटे की हत्या में गवाह बने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के बेटे की जून 2018 में हत्या कर दी गई थी, जिसमें एक गैंग का नाम सामने आया था। हत्या के पांचों आरोपित जेल में बंद है। आशंका है कि जेल के अंदर से ही आरोपितों ने साजिश कर हत्याकांड को अंजाम दिलाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुरादपुर टेकना गांव निवासी 57 वर्षीय ईश्वर गांव में ही परचून की दुकान करता था। शुक्रवार सुबह करीब दस बजे वह दुकान पर था। इसी दौरान कई हमलावर वहां पर आए, जिन्होंने ईश्वर पर ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग कर दी। इसमें एक गोली उसके कुल्हे और दूसरे हाथ में जा लगी। वह लहुलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे मरा समझकर हमलावर वहां से फरार हो गए। पता चलने पर परिजन उसे लेकर पीजीआइ में पहुंचे, जहां पर उसकी मौत हो गई।

पुलिस की मानें तो करीब दो साल पहले ईश्वर के बेटे प्रवीण की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बहुअकबरपुर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि प्रवीण की हत्या में संजीत बिद्रो गैंग का नाम सामने आया था। जबकि यह बॉक्सर गैंग के संपर्क में था। गैंग की आपसी रंजिश के चलते ही हत्या हुई थी। पुलिस ने गांव के ही आशु समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

उस मामले में ईश्वर गवाह बना था, जिसकी हाल ही में पहली गवाही होनी थी। पांचों आरोपित जेल में बंद है, लेकिन पुलिस उस पहलू पर भी जांच कर रही है कि गवाही के डर से जेल में बंद आरोपित भी हत्याकांड को अंजाम दिला सकते हैं। इस मामले में ईश्वर के भाई खेल ङ्क्षसह की शिकायत पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना ने रोकी हज यात्रा, रोजा शरीफ के खलीफा बोले- घरों पर रहकर करें COVID19 के खात्मे की दुआ

यह भी पढ़ें: हाई कोर्ट से मिली किसानों को राहत, धान की खेती पर रोक की अधिसूचना पर ब्रेक

यह भी पढ़ें: 1962 India China War: सीना छलनी हो गया फिर भी बढ़ते रहे कदम, देश के लिए शहीद हो गए थे छोटू सिंह

यह भी पढ़ें: हरियाणा में हुड्डा सरकार के कार्यकाल में भर्ती 5000 कर्मचारियों को नहीं मिलेगा प्रमोशन

chat bot
आपका साथी