प्रेमिका की हत्या के आरोपित से मोबाइल, बैग और स्कूटी बरामद

विपिन ने रास्ते से हटाने के लिए जहर पिलाकर बबीता की हत्या कर दी। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

By Edited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 04:00 AM (IST)
प्रेमिका की हत्या के आरोपित से मोबाइल, बैग और स्कूटी बरामद
प्रेमिका की हत्या के आरोपित से मोबाइल, बैग और स्कूटी बरामद

हिसार, जेएनएन। सिटी थाना पुलिस ने प्रेमिका बबीता की हत्या करने के आरोपित ऋषिनगर के विपिन को एक दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपित से बबीता का बैग, मोबाइल और स्कूटी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार विपिन और बबीता का करीब दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बबीता परिवार समेत विपिन के घर किराए पर रहती थी। 11 दिसंबर को विपिन की शादी होनी थी। इस पर विपिन ने बबीता से मकान खाली कराकर दिल्ली में कमरा किराए पर दिला दिया। बबीता 27 नवंबर को यहां अपने दो बच्चों का स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट लेने आई थी। बबीता ने रात को 10 बजे फोन पर फरीदाबाद निवासी बहन सीमा से बात की थी। बबीता ने उसे बताया था कि वह विपिन के भाई-भाभी के पास 12 क्वार्टर में थी।

उसके बाद बस अड्डे के पास के एक अस्पताल से एक कर्मी ने फोन कर सीमा को बताया कि तुम्हारी बहन बबीता यहां दाखिल है। परिजन पहुंचे तो बबीता बेहोश थी और उसके बाद उसकी मौत हो गई। विपिन फरार हो गया था। सीमा ने पुलिस को बयान दिया था कि विपिन ने रास्ते से हटाने के लिए जहर पिलाकर बबीता की हत्या कर दी। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी