आजाद नगर में ऑटो से गिरे खंभे, पुलिस को शिकायत

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 01:00 AM (IST)
आजाद नगर में ऑटो से गिरे खंभे, पुलिस को शिकायत

ऑटो मालिक से खंभे टूटने पर नुकसान की भरपाई करने को कहा था

जागरण संवाददाता, हिसार : आजाद नगर में कम्युनिटी सेंटर के पास ऑटो के भिड़ने के कारण बिजली के खंभे गिर गए। ऑटो के मालिक ने खंभे टूटने पर बिजली निगम को हर्जाना देने से मना कर दिया तो निगम ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। इस मामले में आजाद नगर चौकी पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। वहीं, खंभे टूटने के बाद बृहस्पतिवार को उसे ठीक किया गया और दोपहर बाद क्षेत्र की बिजली सप्लाई सुचारू हो सकी।

आजाद नगर स्थित कम्युनिटी सेंटर में शादी समारोह होने के कारण बुधवार को ऑटो में सामान लाया जा रहा था। सामान लाने के दौरान ऑटो खंभे की स्टे वायर में फंस गया। चालक ने बिना देखे ऑटो चलाया जिससे एक खंभा टूट गया। तारें खिंचने के कारण दो अन्य खंभे भी टूट कर नीचे गिर गए। इससे बुधवार को बाधित हुई बिजली आपूर्ति बृहस्पतिवार शाम को सुचारू हो सकी।

निगम की तरफ से ऑटो मालिक से खंभे टूटने से हुए 19 हजार रुपये से ज्यादा के नुकसान की भरपाई करने की बात कही गई लेकिन ऑटो मालिक द्वारा पैसा देने से मना करने पर निगम ने पुलिस की शरण ली है। बिजली निगम के एसडीओ होशियार सिंह ने बताया कि ऑटो मालिक राकेश मुलतानी चौक का रहने वाला है। स्टे वायर ऑटो से खिंचने के कारण खंभे गिर गए थे। पुलिस में उस ऑटो चालक के खिलाफ दी गई है।

आजाद नगर चौकी पुलिस प्रभारी ने बताया कि उनको शिकायत मिल गई है। जांच की जा रही है। यदि ऑटो चालक दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी