जर्जर सड़कों से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, फरुखनगर : पार्षदों के आपसी मतभेद के चलते कस्बा फरुखनगर में विकास कार्य आगे न

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Mar 2018 03:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Mar 2018 03:55 PM (IST)
जर्जर सड़कों से लोग परेशान
जर्जर सड़कों से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, फरुखनगर : पार्षदों के आपसी मतभेद के चलते कस्बा फरुखनगर में विकास कार्य आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। पांच साल पहले रास्तों की जो हालत थी वहीं अब भी है। सड़कों पर जगह जगह बने गड्ढे हादसों को न्योता दे रहे हैं। इसके कारण आए दिन लोग चोटिल भी होते रहते हैं। इस समस्या को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार गुहार लगाई जा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

कस्बावासियों का कहना है कि सरकार विकास राशि देने में किसी प्रकार से कमी नहीं छोड़ रही है, लेकिन कोई कार्य नहीं हो रहा है। इसका अनुमान बाजार के रास्ते को देखने पर आसानी से लगाया जा सकता है। रास्ते में बन चुके गड्ढों में जमा गंदे पानी से दुकानदार और राहगीर वर्षों से परेशान हैं। पालिका प्रशासन से शिकायत करने पर एक ही जवाब मिलता है कि पार्षद प्रस्ताव पास नहीं करते हैं। जबकि पार्षद कहते हैं कि वे प्रस्ताव पास कर रहे हैं फिर भी विकास कार्य नहीं हो रहे हैं।

वर्जन-

पालिका खजाने में विकास राशि की कमी नहीं है। कस्बे में विकास कार्य शुरू कर दिए गए हैं। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय से झज्जर रोड के बीच करीब 35 लाख रुपये की लागत से रोड तैयार हो गया है। इसी प्रकार दूसरे रास्तों पर भी कार्य चल रहा है। जल्द ही बाजार में रोड निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

-केके यादव, सचिव नगर पालिका फरुखनगर।

chat bot
आपका साथी