Kareena Kapoor Latest News: दिल्ली में शूटिंग के दौरान पटौदी पैलेस में रहेंगे करीना व सैफ

Kareena Kapoor Latest News अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में इस माह तीसरे सप्ताह में दिल्ली आ रही अभिनेत्री करीना कपूर खान इस दौरान पटौदी स्थित पैलेस में रहेंगी।

By Edited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 09:06 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 06:35 PM (IST)
Kareena Kapoor Latest News: दिल्ली में शूटिंग के दौरान पटौदी पैलेस में रहेंगे करीना व सैफ
Kareena Kapoor Latest News: दिल्ली में शूटिंग के दौरान पटौदी पैलेस में रहेंगे करीना व सैफ

पटौदी/गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। Kareena Kapoor Latest News: अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के सिलसिले में इस माह तीसरे सप्ताह में दिल्ली आ रही अभिनेत्री करीना कपूर खान इस दौरान पटौदी स्थित पैलेस में रहेंगी। उनके साथ उनके पति अभिनेता सैफ अली खान व बेटा तैमूर भी होंगे। उनके आगमन को लेकर पैलेस में जरूरी तैयारियां की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सैफ अली खान पहले भी पटौदी पैलेस में आने वाले थे, लेकिन पटौदी क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते कार्यक्रम बदल दिया था।

बताया जाता है कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग इस महीने के अंत में दिल्ली में शुरू होनी है। फिल्म में करीना कपूर अभिनय कर रही हैं। यह शूटिंग कई सप्ताह तक चलने की संभावना है। ऐसे में सैफ व करीना ने इस दौरान पटौदी पैलेस में ही रहने का मन बनाया है। करीना पटौदी पैलेस से ही शूटिंग के लिए अपनी कार से दिल्ली आया-जाया करेंगी।

सैफ करीना के साथ उनका बेटा तैमूर, तैमूर की आया, सैफ के निजी सहायक, जिम ट्रेनर भी आएंगे। सैफ अली खान की मां और जानी-मानी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर भी कुछ दिन अपनी बहू, बेटे व पोते के साथ समय बिताएंगी।

कोरोना से बचाव पर रहेगा विशेष ध्यान

महल प्रबंधन ने सैफ के साथ आ रहे उनके सहायकों व महल स्टाफ का उनके आगमन से पूर्व कोरोना टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। साथ ही सभी कर्मचारियों को इस दौरान बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी। पूरे पैलेस को सैनिटाइज भी किया जाएगा। मुख्य पैलेस की साफ सफाई करा दी गई है। विशेषकर सैफ के जिम व लाइब्रेरी में समान करीने से लगाया जा रहा है। सैफ को क्रिकेट का भी शौक है। वो जब भी यहां आते हैं स्थानीय युवकों के साथ क्रिकेट भी खेलते हैं। इसलिए क्रिकेट मैदान को भी साफ कराया जा रहा है। हालांकि इस बार कोरोना को देखते हुए क्रिकेट खेलने की उम्मीद कम है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी