गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश: चालक को बंधक बनाकर फार्च्यूनर की लूट, विरोध करने पर पिटाई कर गाड़ी से दिया धक्का

गुरुग्राम में हथियार के बल पर चालक को बंधक बनाकर शनिवार शाम फार्च्यूनर लूट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक की पिटाई की और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद कार से धक्का दे दिया।s

By Aditya RajEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 09:56 PM (IST)
गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश: चालक को बंधक बनाकर फार्च्यूनर की लूट, विरोध करने पर पिटाई कर गाड़ी से दिया धक्का
गुरुग्राम में बेखौफ बदमाश: चालक को बंधक बनाकर फार्च्यूनर की लूट

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर चालक को बंधक बनाकर शनिवार शाम फार्च्यूनर लूट की वारदात को अंजाम दिया। मामला एमजी रोड का है, जहां हर समय पुलिस सक्रिय रहती है। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-दो थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

क्राइम ब्रांच की टीम भी बदमाशाें की तलाश कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। मूल रूप से गांव बाघनकी के रहने वाले सुरेश यादव दिल्ली के जौनापुर में रह रहे प्रवीण जोली की गाड़ी चलाते हैं। शनिवार शाम प्रवीण जोली एमजी रोड स्थित एमजीएफ माल में पहुंचे थे। सुरेश सड़क के किनारे गाड़ी में बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे।

विरोध करने पर बदमाशों ने की पिटाई

उसी दौरान एक युवक पहुंचा और हथियार दिखाया। जब तक वह कुछ समझते तब तक उसके तीन अन्य साथी पहुंच गए और कार में बैठ गए। इसके उन्हें बंधक बना लिया। दो ने उन्हें पैरों के नीचे दबा दिया। विरोध करने पर पीटा। कुछ देर बाद उनका मोबाइल छीन लिया। फिर उन्हें गाड़ी से धक्का देकर गिरा दिया।

गाड़ी लेकर फरार हो गए बदमाश

इसके बाद सभी गाड़ी लेकर फरार हो गए। उन्हें होश आया तो वह छावला दिल्ली में थे। गाड़ी में प्रवीण जोली का मोबाइल नंबर सहित कई महत्वपूर्ण कागजात थे। बता दें कि इस तरह की वारदात पहले भी एमजी रोड पर हो चुकी है। गत वर्ष एंबियंस माल के सामने भी इसी तरह की वारदात हुई थी। 

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने कहा कि बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच की चार टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही सभी गिरफ्त में होंगे। इस तरह की वारदात को देखते हुए इलाके में पुलिस की सक्रियता और बढ़ा दी गई है।

chat bot
आपका साथी