हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा

बिलासपुर-पटौदी रोड पर बाइक सवार को सोमवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। युवक के चचेरे भाई की शिकायत पर बिलासपुर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 08:21 PM (IST)
हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा
हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा

जागरण संवाददाता, मानेसर: बिलासपुर-पटौदी रोड पर बाइक सवार को सोमवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। युवक के चचेरे भाई की शिकायत पर बिलासपुर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

भोडा कला निवासी मनबीर ¨सह ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह अपनी कार से बिलासपुर जा रहे थे। रास्ते में देखा कि उनका चचेरा भाई शुभम मरणासन्न हालत में पड़ा है। उसकी बाइक भी किनारे पड़ी थी। कोई वाहन चालक टक्कर मारकर कार भाग गया था। शुभम को इलाज के लिए रॉकलैंड हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआइ बलजीत ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। पास स्थित एक होटल की फुटेज खंगाल कार नंबर की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी