अस्पताल की इमारत खाली करने को लेकर अधिकारियों की बैठक

सोमवार को चंडीगढ़ में उच्च अधिकारियों के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक हुई। यह बैठक जिला नागरिक अस्पताल इमारत को खाली करने को लेकर हुई है और इसमें सिविल सर्जन डॉ. बीके राजौरा शामिल हुए। अधिकारी इस संबंध में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 08:01 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2019 08:01 PM (IST)
अस्पताल की इमारत खाली करने को लेकर अधिकारियों की बैठक
अस्पताल की इमारत खाली करने को लेकर अधिकारियों की बैठक

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सोमवार को चंडीगढ़ में उच्च अधिकारियों के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक हुई। यह बैठक जिला नागरिक अस्पताल इमारत को खाली करने को लेकर हुई और इसमें सिविल सर्जन डॉ. बीके राजौरा शामिल हुए। अधिकारी इस संबंध में अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। स्वास्थ्य विभाग के सामने समस्या बनी हुई है कि लोगों को बेहतर सुविधा एक स्थान पर कैसे दी जा सकती है।

दरअसल जिला नागरिक अस्पताल की इमारत जर्जर होने के कारण इसे खाली करने पर काम हो रहा है लेकिन शहर में ऐसी कोई इमारत नहीं है जिसमें पूरा अस्पताल शिफ्ट किया जा सके। इस लिए प्लानिग की गई है कि शहर में अलग-अलग जगह पर स्वास्थ्य सेवाओं को शिफ्ट कर दिया जाए।

200 बेड के जिला अस्पताल से गायनी वॉर्ड सेक्टर दस अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है और अन्य सुविधा अलग अलग जगह शिफ्ट करने की बात चल रही है। प्रशासन प्लानिग कर रहा है कि बरसात मौसम शुरू होने से पहले अस्पताल को शिफ्ट कर दिया जाए।

chat bot
आपका साथी