एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा खोखला : कर्ण चौटाला

इनेलो नेता कर्ण चौटाला ने कहा है कि एक सिर के बदले दस सिर लाने के मोदी सरकार के दावे खोखले सिद्ध हुए हैं। सेना को खुली छूट देने के प्रधानमंत्री के बयान पर भी उन्होंने संदेह जताया। कर्ण बृहस्पतिवार को पटौदी खंड के गांव बिलासपुर में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जब उनके पूछा गया कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री ने सेना को खुली छूट दे दी है क्या लगता है कि सेना जल्द ही बदला लेगी। तभी उन्होंने कहा कि क्या सरकार ने ऐसा कोई पत्र दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारी सेना में तो एक के बदले सौ सिर लाने की ताकत है। पाकिस्तानी नेताओं द्वारा परमाणु युद्ध की धमकी देने को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इतनी हिम्मत नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 08:45 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 08:45 PM (IST)
एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा खोखला : कर्ण चौटाला
एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा खोखला : कर्ण चौटाला

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम) : इनेलो नेता कर्ण चौटाला ने कहा है कि एक सिर के बदले दस सिर लाने के मोदी सरकार के दावे खोखले सिद्ध हुए हैं। सेना को खुली छूट देने के प्रधानमंत्री के बयान पर भी उन्होंने संदेह जताया। वे बृहस्पतिवार को गांव बिलासपुर में इनेलो कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

सेना को खुली छूट वाले प्रधानमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा कि क्या सरकार ने ऐसा कोई पत्र दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारी सेना में तो एक के बदले सौ सिर लाने की ताकत है। पाकिस्तानी नेताओं द्वारा परमाणु युद्ध की धमकी देने को लेकर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की इतनी हिम्मत नहीं है। भारत के पास पाकिस्तान से कम परमाणु ताकत नहीं है।

भाजपा से तालमेल की खबरों को लेकर कर्ण चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने केवल इतना कहा है कि चुनाव से पूर्व गठबंधन बनते एवं बिगड़ते रहते हैं। इस बारे में चौटाला साहब ही अंतिम निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि इस बैठक में ओम प्रकाश चौटाला को खुद आना था, परंतु वह अस्पताल में दाखिल होने के कारण नहीं आ पाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि वह एक मार्च को हांसी रैली में बड़ी संख्या में पहुंचें। इस मौके पर विधान सभा के पूर्व उपाध्यक्ष गोपीचंद गहलोत, पूर्व विधायक रामबीर ¨सह, किशोर यादव, बेगराज, सुखबीर तंवर सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी