जेल पहुंचा रिश्वत लेने का आरोपित लाइनमैन

रविद्र कुमार को एक उपभोक्ता से काम के बदले 30 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों में बृहस्पतिवार शाम राजीव कालोनी इलाके से गिरफ्तार किया गया था। यह दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के सेक्टर-34 स्थित शिकायत केंद्र में कार्यरत है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:20 PM (IST)
जेल पहुंचा रिश्वत लेने का आरोपित लाइनमैन
जेल पहुंचा रिश्वत लेने का आरोपित लाइनमैन

जासं, गुरुग्राम: एक बिजली उपभोक्ता से रिश्वत लेने के आरोपित असिस्टेंट लाइनमैन रविद्र कुमार के साथ ही विजिलेंस टीम के काम में बाधा डालने के आरोपित जेई अमित कुमार एवं असिस्टेंट लाइनमैन सुनील कुमार को शुक्रवार दोपहर इलाके के ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

रविद्र कुमार को एक उपभोक्ता से काम के बदले 30 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथों में बृहस्पतिवार शाम राजीव कालोनी इलाके से गिरफ्तार किया गया था। यह दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के सेक्टर-34 स्थित शिकायत केंद्र में कार्यरत है। रविद्र को पकड़ने के बाद जब विजिलेंस की टीम केंद्र में जेई अमित से पूछताछ करने पहुंची तो उसने असिस्टेंट लाइनमैन सुनील कुमार को बुलाकर हमला कर दिया था।

हमले में टीम में शामिल कई पुलिसकर्मियों को चोट भी लगी लेकिन इसके बाद भी अमित एवं सुनील को काबू कर लिया गया। दोनों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने एवं टीम के ऊपर हमला करने का आरोप लगा है। मामले को देख रहे इंस्पेक्टर वीर सिंह का कहना है कि छानबीन की जा रही है। रविद्र कुमार किसके कहने पर रिश्वत ले रहा था, यह पता किया जा रहा है। इधर, निगम के मुख्य अभियंता केसी अग्रवाल का कहना है कि मामले की विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी