Faridabad Crime: स्कूल से लौट रहे छात्र की चाकू गोदकर हत्या, मृतक के सहपाठी बताए जा रहे हैं कुछ आरोपित

फरीदाबाद के भनकपुर गांव के रहने वाले एक छात्र की कुछ लोगों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी है। 16 वर्षीय छात्र 11 वीं कक्षा में पढ़ता था। बताया जा रहा है कि आरोपितों में कुछ मृतक के सहपाठी बताए दा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 08:08 PM (IST)
Faridabad Crime: स्कूल से लौट रहे छात्र की चाकू गोदकर हत्या, मृतक के सहपाठी बताए जा रहे हैं कुछ आरोपित
16 वर्षीय छात्र की युवकों ने चाकू गोदकर की हत्या

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। भनकपुर गांव के रहने वाले एक 16 वर्षीय 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की दिनदहाड़े स्कूल से लौटते समय कुछ युवकों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना नंगला से भनकपुर जाने वाले रास्ते पर दिल्ली-वडोदरा-मुंबई एक्सप्रेस-वे के अंडरपास के करीब हुई। छात्र अन्य सहपाठियों के साथ स्कूटी से घर जा रहा था।

गांव से करीब 500 मीटर पहले वारदात हुई। साथी छात्र डर गए थे, इसलिए बीच-बचाव नहीं किया। सेक्टर-58 थाना पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पता चला है कि आरोपितों में कुछ उसके स्कूल के छात्र व बाकी बाहरी हैं। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

चलती स्कूटी से छात्र को खींचा

भनकपुर गांव के रहने वाले जसवंत तेवतिया के तीन बच्चे हैं। दो बेटा व एक बेटी। बड़ा बेटा अजय नौकरी करता है। छोटा बेटा विपिन निजी स्कूल की कक्षा 11वीं में पढ़ता था। बेटी का नाम निशा है। मंगलवार को छुट्टी होने के बाद वह स्कूटी से घर आ रहा था। स्कूटी किसी और की थी। वह बीच में बैठा हुआ था। भनकपुर गांव से करीब 500 मीटर पहले दिल्ली-वडोदरा-मुंबई एक्सप्रेस के अंडरपास से गांव की ओर रास्ता जा रहा है।

इसी रास्ते पर तीन बाईक पर आए नौ-दस युवकों ने चलती स्कूटी से विपिन को खींच लिया। इसके बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। स्कूटी पर सहपाठी डर गए और साइड में खड़े हो गए। हमलावरों ने विपिन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। इससे विपिन लहुलुहान हो गया और जमीन पर गिर गया। आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े तो हमलावर भाग गए।

जोगीयान युवक के साथ विपिन का हुआ झगड़ा

कुछ लोगों ने विपिन को पहचान लिया और इसकी सूचना उसके स्वजन को दी। स्वजन तुरंत मौके पर आए। विपिन को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर ही विपिन का अधिक खून निकल गया था। पता चला है कि नंगला जोगीयान निवासी युवक के साथ किसी बात को लेकर विपिन का झगड़ा हो गया था। इसके चलते युवक ने अपने साथियों संग वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें- सूरजकुंड मेले में दूसरे दिन दिखी खूब रौनक, शनिवार को मेला देखने पहुंचे 20 हजार से ज्यादा दर्शक

शादी की खुशियां मातम में बदली 

जसवंत के घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। मृतक विपिन की बहन निशा की 18 फरवरी को शादी है। इसी दिन बड़े भाई अजय की लग्न-सगाई है। अजय की बारात 23 को जाएगी। परिवार शादियों की तैयारियों में जुटा हुआ था। घर में खुशी का माहौल चल रहा था। जैसे ही घटना के बारे में पता चला न केवल जसवंत परिवार बल्कि पूरे गांव में मातम छा गया है। 

यह भी पढ़ें-  Faridabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने महिला सहित चार पर किया चाकू से हमला, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी