Move to Jagran APP

Faridabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने महिला सहित चार पर किया चाकू से हमला, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

आरोप है कि विरोध करने पर कपिल प्रदीप व लक्की ने सभी पर चाकू से हमला कर दिए। इसमें प्रिंस उसकी भाभी उनकी मां समेत वह खुद घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

By Harender NagarEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 06 Feb 2023 03:40 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 03:40 PM (IST)
Faridabad Crime: बाइक सवार बदमाशों ने महिला सहित चार पर किया चाकू से हमला, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने महिला सहित चार पर किया चाकू से हमला

फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। फरीदाबाद के सेक्टर-76 स्थित कालका जी फ्लैट के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने दो महिला समेत चार लोगों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। वारदात के समय चारों अपने फ्लैट के बाहर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे।

prime article banner

पीड़ितों का कहना है कि तीनों हमलावर शराब के नशे में थे। विरोध करने पर उन्होंने अपने साथियों को भी मौके पर मारपीट करने के लिए बुला लिया। बीपीटीपी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल निवासी रोहित ने अपनी शिकायत में बताया कि वह शिव कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं।

दो फरवरी की शाम सेक्टर-76 कालकाजी सोसायटी स्थित ईडब्ल्यूएस फ्लैट में रह रहे उनके दोस्त अजय ने फोन पर किसी काम से बुलाया था। वह सोसायटी में अपने दोस्त प्रिंस के साथ पहुंचे और वहां भाभी व उनकी मां पूनम से बातचीत करने लगे। इस दौरान अपनी मोटरसाइकिल पर कपिल, प्रदीप व लक्की नामक तीन व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल से पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे।

आरोप है कि विरोध करने पर कपिल, प्रदीप व लक्की ने सभी पर चाकू से हमला कर दिए। इसमें प्रिंस, उसकी भाभी उनकी मां समेत वह खुद घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.