फॉलोअप : प्राचार्य डॉ. संधू पर हमले में मिला जंगली बिल्ला कनेक्शन

राजकीय कॉलेज तिगांव के प्राचार्य डॉ. इकबाल सिंह संधू पर हमले मामले में शामिल एक हमलावर को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव गढ़खेड़ा निवासी गौरव के रूप में हुई है। गौरव हमले में शामिल था। वह डॉ. संधू पर डंडे से वार करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी दिखाई दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 06:07 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 06:07 PM (IST)
फॉलोअप : प्राचार्य डॉ. संधू पर हमले में मिला जंगली बिल्ला कनेक्शन
फॉलोअप : प्राचार्य डॉ. संधू पर हमले में मिला जंगली बिल्ला कनेक्शन

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद: राजकीय कॉलेज तिगांव के प्राचार्य डॉ. इकबाल सिंह संधू पर हमले मामले में शामिल एक हमलावर को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव गढ़खेड़ा निवासी गौरव के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक गौरव हमले में शामिल था। वह डॉ. संधू पर डंडे से वार करते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में भी दिखाई दे रहा है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी लाजपत राय ने बताया कि सोमवार को अदालत में पेश कर आरोपित की रिमांड ली जाएगी। बाकी आरोपितों की पहचान भी कर ली है, मगर उनके फरार होने की आशंका से पुलिस अभी नाम सामने नहीं ला रही। क्राइम ब्रांच का कहना है कि बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी भी जल्द होगी। पुलिस की मानें तो मुख्य आरोपित अभी फरार है। गिरफ्तार किए गए गौरव को हमले का कारण मालूम नहीं है, वह बस साथ देने मौके पर पहुंचा था।

सूत्रों ने बताया है कि प्राचार्य पर हमले में बल्लभगढ़ कुख्यात बदमाश जंगली बिल्ला का भी कनेक्शन है। उसका भाई हमले में शामिल बताया गया है। जंगली बिल्ला और उसके भाई पर बल्लभगढ़ क्षेत्र में जमीन पर कब्जे, मारपीट, रंगदारी, लोगों के हाथ-पैर तोड़ने के कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों सुपारी लेकर किसी के हाथ-पैर तोड़ने के लिए बदनाम हैं। इसलिए बहुत ज्यादा आशंका है कि प्राचार्य पर सुपारी देकर हमला कराया गया।

chat bot
आपका साथी