जल बोर्ड निरीक्षक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

आदर्श नगर में 20 जून को दिल्ली जल बोर्ड के निरीक्षक हरीश सोलंकी के हत्या आरोपित अमित कुमार को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 09:04 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:18 AM (IST)
जल बोर्ड निरीक्षक की हत्या 
का आरोपित गिरफ्तार
जल बोर्ड निरीक्षक की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बल्लभगढ़: आदर्श नगर में 20 जून को दिल्ली जल बोर्ड के निरीक्षक हरीश सोलंकी के हत्या आरोपित अमित कुमार को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने गई टीम पर आरोपित ने गोली चलाई, लेकिन वह किसी को नहीं लगी। पुलिस ने उसके कब्जे से एक कट्टा और नौ कारतूस बरामद किए हैं।

बकौल क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव इंचार्ज उपनिरीक्षक जगमिद्र, हम अपनी टीम के साथ अज्जी कालोनी मोड़ पर गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर ने बताया कि विजय नगर में हरीश नाम के व्यक्ति को गोली मारने वाला आरोपित अमित रेलवे लाइन के किनारे घूम रहा है। सूचना पर छापेमारी की, तो आरोपित ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। संयोग से गोली किसी को नहीं लगी। इस पर मैंने उस पर अपनी सरकारी पिस्तौल से गोली चलाई, तो वह सुभाष कालोनी की तरफ भागा, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। 20 जून को मारी थी गोली

विजयनगर में आरोपित ने हरीश को 20 जून को तब गोली मारी थी, जब वे स्कूटी पर सवार होकर सब्जी मंडी से फल ला रहे थे। इसके बाद 30 जून को मोहना मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल में हरीश की मौत हो गई। गोली मारने के आरोप में अमित कुमार, निवासी आदर्श नगर के खिलाफ आदर्श नगर थाने में कातिलाना हमला के आरोप में मुकदमा दर्ज है। इसकी जांच ऊंचा गांव क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी।

chat bot
आपका साथी