मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 50 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : गांव छपार में एक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोर 50

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 12:01 AM (IST)
मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 50 हजार उड़ाए
मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 50 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी :

गांव छपार में एक मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर चोर 50 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव छपार निवासी अनिल सांगवान ने बताया कि गांव के बस स्टैंड पर उसका श्रीगणेश नाम से मेडिकल स्टोर है। उनका खेत में ट्यूबवैल लाइन का कार्य चल रहा है। श्रमिकों को देने व सामान के लिए उसने दुकान में 45 हजार रुपये रखे थे। इसके अलावा पांच हजार के करीब दुकान के अन्य रुपये थे। रात्रि में श्रमिक रुपये लेने के लिए दुकान पर नही आए। जिसके चलते उसने दुकान के गल्ले में ही उक्त राशि रख दी तथा साढ़े 9 बजे अपने घर चला गया।

अनिल ने बताया कि रात्रि 11 बजे तक उनका पड़ोसी दुकानदार वहीं पर मौजूद था। उस समय तक उसकी दुकान के ताले सही सलामत थे। बृहस्पतिवार सुबह पांच बजे दुकान पर अखबार डालने वाला युवक आया। उसने दुकान के ताले टूटे देख तुरंत उसे सूचना दी। सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचा। चोरों ने दुकान का शीशे का दरवाजा भी तोड़ा हुआ था। गल्ले की जांच करने पर वहां से करीब 50 हजार की नकदी व कुछ दवाईयां गायब थी। उसने तुरंत अन्य ग्रामीणों व पुलिस को इस मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी