वीटा वितरकों की धौंस, बूथ संचालकों से दस के सिक्के लेने से कर रहे मना

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : वीटा दुग्ध प्लांट के वितरकों द्वारा बूथ संचालकों से दस के सि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 12:49 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 12:49 AM (IST)
वीटा वितरकों की धौंस, बूथ संचालकों  से दस के सिक्के लेने से कर रहे मना
वीटा वितरकों की धौंस, बूथ संचालकों से दस के सिक्के लेने से कर रहे मना

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : वीटा दुग्ध प्लांट के वितरकों द्वारा बूथ संचालकों से दस के सिक्के नहीं लिए जा रहे हैं। वितरक बैंकों द्वारा सिक्के नहीं लेने की बात कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं। यह तक नहीं बताया जा रहा है कि कौन सा बैंक सिक्के लेने से मना कर रहा है। यह मामला तब पेचीदा हो गया जब वीटा प्रशासन ने बूथ संचालकों से लिखित शिकायत लेने से मना कर दिया। हालांकि, अब वीटा प्रबंधन इस मामले को सुलझाने का दावे कर रहा है।

इस मामले में शिकायतकर्ता मानव चौक बूथ के संचालक शर¨वदर ¨सह ने बताया कि ग्राहक उन्हें सिक्के देता है तो फिर वे मना कैसे करें। इस मामले में उन्हें लिखित में कुछ दिया जाए ताकि उसे वह अपने बूथ के बाहर चस्पा कर लोगों को बता सके कि सिक्के नहीं लिए जाएंगे। वितरक न तो कुछ लिखकर देने को तैयार है और न ही सिक्के ले रहा है जिससे वे माल खरीद नहीं पा रहे हैं। माल नहीं होने पर बूथ को बंद करना पड़ रहा है। वहीं, वीटा प्रशासन इस मामले में उनकी शिकायत नहीं ले रहा है। ग्राहक उनसे सिक्के लेकर दूध करने की जिद करते हैं और वितरक व वीटा प्रबंधन की अनदेखी का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है।

मामला सुलझा दिया जाएगा

वीटा के मार्के¨टग हेड एके गुप्ता के मुताबिक वह इस मामले में बूथ संचालकों व वितरकों के संपर्क में हैं। मामला सुलझा लिया जाएगा। बूथ संचालकों को यहां तक कह दिया गया है कि अगर कोई दिक्कत है तो वह सीधे वीटा के खाते में रकम जमा करा सकते हैं। वितरक बैंकों द्वारा सिक्के नहीं लेने की बात कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी