अकाउंटेंट से ग्राहक बनकर 24 हजार की ठगी

छावनी में युवक व युवती से कुल 47 हजार रुपये की ठगी हो गई। छावनी व महेश नगर थाना पुलिस ने दोनों पीड़ितों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पीड़ित साहिल गर्ग ने बताया कि वह टिबर मार्केट में अकाउंटेंट है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:15 AM (IST)
अकाउंटेंट से ग्राहक बनकर 24 हजार की ठगी
अकाउंटेंट से ग्राहक बनकर 24 हजार की ठगी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : छावनी में युवक व युवती से कुल 47 हजार रुपये की ठगी हो गई। छावनी व महेश नगर थाना पुलिस ने दोनों पीड़ितों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पीड़ित साहिल गर्ग ने बताया कि वह टिबर मार्केट में अकाउंटेंट है। जब वह दुकान पर बैठा हुआ था शाम को पांच बजे तीन से चार बार फोन आया। इस दौरान व्यक्ति ने उसे ग्राहक बनकर बातचीत की। काफी देर बातचीत करते वक्त उसने बातों में उलझा लिया। इसके बाद व्यक्ति ने उसे एक क्यूआर कोड देकर कहा वह उनका कस्टमर है और पैसे देना चाहता है। ऐसे में उस कोड को स्कैन करें इससे उनके खाते में पैसे आ जाएंगे। इसके बाद साहिल गर्ग ने वैसे ही किया। इसके कुछ देर बाद उसके खाते से 24 हजार रुपये कट गए।

इसी तरह पूजा विहार में रहने वाली मुस्कान शर्मा ने महेश नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पास एक व्यक्ति का फोन आया और कैश पैक निकलने की बारे में बात कही। इसके बाद वह उसकी बातों में आ गई। व्यक्ति ने कहा कैश पैक का लाभ लेने के लिए जैसा वह कहेगा वैसा ही करना होगा। इसके बाद युवती के खाते से 23 हजार रुपये कट गए।

------------- बाइक की किश्त जमा करने गया युवक लापता

संस, नारायणगढ़: ज्योली का 33 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक घर से बाइक की किस्त जमा करने गया था। जांच अधिकारी बिच्छाराम ने बताया कि ज्योली निवासी महेंद्र सिंह ने बताया कि उसका छोटा लड़का अनिकेत 27 अगस्त को घर से बाइक की किस्त जमा करने के लिए नारायणगढ़ गया था। शाम तक नहीं लौटा।

chat bot
आपका साथी