शादी के दस दिन बाद ही पति को इस हाल में देख दुल्हन के पैरों तले खिसक गई जमीन

दुल्हन के हाथों की मेहंदी अभी सूखी भी नहीं थी। शादी के तीन दिन बाद ही पति अचानक लापता हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 03:22 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 03:27 PM (IST)
शादी के दस दिन बाद ही पति को इस हाल में देख दुल्हन के पैरों तले खिसक गई जमीन
शादी के दस दिन बाद ही पति को इस हाल में देख दुल्हन के पैरों तले खिसक गई जमीन

जेएनएन, मुलाना। दुल्हन के हाथों की मेहंदी अभी सूखी भी नहीं थी। शादी के तीन दिन बाद ही पति अचानक लापता हो गया। बाद में जब पति की तलाश की गई तो उसका शव बरामद हुआ। इससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मनका गांव निवासी 25 वर्षीय युवक सन्नी का शव तालाब में मिला।

मृतक युवक सन्नी अपने परिवार में सबसे छोटा था। सन्नी खेतीबाड़ी कर अपना व परिवार का जीवन निर्वाह कर रहा था। 10 मार्च को सन्नी की शादी हुई थी। 13 मार्च को सन्नी व उसकी पत्नी अपने परिवार में फेरा डालने गए थे और देर शाम को वापस घर लौटे थे। घर पहुंचने के बाद उसने पत्नी का कहा कि वह थोड़ी देर में वापस आ जाएगा। इसके बाद देर रात तक भी जब सन्नी वापस घर नहीं पहुंचा तो उसने अपने ससुराल वालों को यह बात बताई। इसके बाद परिजनों ने सन्नी को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

बाद में सन्नी का शव गांव के तालाब में मिला। शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में सन्नी के पिता व भाई के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

5 मार्च को परिजनों ने पुलिस में दी थी शिकायत

जब परिजनों ने सन्नी को हर जगह तलाश कर लिया लेकिन वह नहीं मिला तो परिजनों को किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी। इसी कारण बीती 15 मार्च को परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी जिसके आधार पर सन्नी के पिता छज्जू राम की शिकायत मुलाना थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी