गोरक्षा दल के प्रधान के घर से बरामद हुई दोनाली बंदूक

सब्जी व्यापारी से 50 हजार लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपित गोरक्षा दल के प्रधान अजय उर्फ मोनू चावला के घर से थाना शाहबाद पुलिस ने दोनाली बंदूक बरामद की है जबकि मामले में संलिप्त अन्य साथियों की गिरफ्तारी बाकी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:40 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:12 AM (IST)
गोरक्षा दल के प्रधान के घर से बरामद हुई दोनाली बंदूक
गोरक्षा दल के प्रधान के घर से बरामद हुई दोनाली बंदूक

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : सब्जी व्यापारी से 50 हजार लूट के मामले में गिरफ्तार आरोपित गोरक्षा दल के प्रधान अजय उर्फ मोनू चावला के घर से थाना शाहबाद पुलिस ने दोनाली बंदूक बरामद की है, जबकि मामले में संलिप्त अन्य साथियों की गिरफ्तारी बाकी है। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए धर पकड़ कर रही है।

बता दें हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के गांव डिगरी धिन्नी निवासी विशाल ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने मोनू चावला के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया था। पुलिस को दिए बयान में विशाल ने बताया था कि 30 जुलाई को वह गांव से गाड़ी में टमाटर लोड कर दोस्त ललित कुमार के साथ जिला करनाल के तरावड़ी सब्जी मंडी में बेचने आया था। आढ़ती से टमाटर की 50 हजार रुपये लेकर वह वापस चल दिया। जब वह बराड़ा-शाहबाद चौक के नीचे पहुंचा तो वह एक नीली बत्ती वाली गाड़ी खड़ी दिखाई दी। जिसके बाहर नौ लड़के खड़े थे। उन्होंने उनकी पिकअप को रोकने का इशारा किया। रुकने के बाद वे लड़के आए। इनमें से एक के हाथ में दोनाली वाली बंदूक थी। लड़के उनसे कहने लगे कि गाड़ी में गाय लोड है। जबकि विशाल व ललित ने कहा वह तरावड़ी सब्जी मंडी में टमाटर बेचकर आए हैं। आरोपित ने पिकअप के शीशे में बंदूक का बट मारकर तोड़ दिया और उसकी डंडों से पिटाई कर डैश बोर्ड के ऊपर कपड़े के नीचे पड़े 35 हजार रुपये छिनकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी