लिवरपूल की जीत में चमके सलाह, मैनचेस्टर युनाइटेड को 4-0 से दी शिकस्त

Liverpool beat Manchester United लिवरपूल ने मुहम्मद सलाह के दो गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड को 4-0 से करारी शिकस्त देकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबाल की अंक तालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Apr 2022 12:13 AM (IST) Updated:Thu, 21 Apr 2022 12:13 AM (IST)
लिवरपूल की जीत में चमके सलाह, मैनचेस्टर युनाइटेड को 4-0 से दी शिकस्त
Liverpool beat Manchester United Mohamed Salah (Photo twitter page)

लिवरपूल, एपी। लिवरपूल ने मुहम्मद सलाह के दो गोल की मदद से मैनचेस्टर युनाइटेड को 4-0 से करारी शिकस्त देकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) फुटबाल की अंक तालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। सलाह ने पहले शुरुआती गोल करने में लुई डियाज की मदद की। डियाज ने पांचवें मिनट में ही लिवरपूल को बढ़त दिला दी थी। इसके बाद सलाह ने सादियो माने के प्रयास से 22वें मिनट में स्कोर 2-0 किया। माने ने 68वें मिनट में टीम की तरफ से तीसरा गोल दागा जिसमें डियाज ने उनकी मदद की।

सलाह ने डियाज की जगह मैदान में उतरे डिएगो जोटा की सहायता से 85वें मिनट में अपना दूसरा गोल दागा। इस जीत से लिवरपूल के 32 मैचों में 76 अंक हो गए हैं और वह मैनचेस्टर सिटी को पीछे छोड़कर शीर्ष पर पहुंच गया। सिटी के 31 मैचों में 74 अंक हैं।

युनाइटेड और लिवरपूल के प्रशंसकों ने जताई रोनाल्डो से हमदर्दी :

अपने नवजात जुड़वा बच्चों में से बेटे के निधन के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस मैच में नहीं खेल पाए। लेकिन मैच के दौरान उनकी टीम और लिवरपूल के प्रशंसकों ने उनके प्रति सहानुभूति जताई।

IPL 2022 के बीच में वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

युनाइटेड के सात नंबर की जर्सी पहनने वाले रोनाल्डो के समर्थन में क्लब के प्रशंसकों ने 'वीवा रोनाल्डो' के नारे लगाए। लिवरपूल के प्रशंसकों ने भी क्लब का गीत 'यू विल नेवर वाक अलोन' गाया।

लिवरपूल क्लब के मैनेजर जुर्जेन क्लोप ने कहा, 'फुटबाल ऐसा ही होना चाहिए। इस मौके पर कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं। इस समय सबसे जरूरी यही है।' वहीं, युनाइटेड के अंतरिम मैनेजर राफ रांगनिक ने कहा, 'इससे बुरा किसी के साथ क्या हो सकता है।'

Wimbledon 2022: विंबलडन में रूसी खिलाड़ियों के खेलने पर लगा प्रतिबंध, ये स्टार खिलाड़ी बाहर

chat bot
आपका साथी