Salman Khan की इस फ़िल्म के पंकज त्रिपाठी बने हीरो, जनवरी में ज़ी5 पर होगी रिलीज़

पंकज त्रिपाठी ने सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 2 में काम कर चुके हैं। हाल ही में पंकज की एंट्री अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडेय में भी हुई जो अगले साल रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में पंकज एक अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 08:45 AM (IST)
Salman Khan की इस फ़िल्म के पंकज त्रिपाठी बने हीरो, जनवरी में ज़ी5 पर होगी रिलीज़
Salman Khan and Pankaj Tripathi. Photo- Mid-day, instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर्स की मौजूदा कतार में एक अहम नाम बन चुके पंकज त्रिपाठी अब सलमान ख़ान निर्मित फ़िल्म में मुख्य भूमिका में दिखेंगे। कागज़ नाम से बनी फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर 7 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। रियल लाइफ़ से प्रेरित इस कहानी में पंकज एक ऐसे व्यक्ति के रोल में दिखेंगे, जो ख़ुद को ज़िंदा साबित करने के लिए 18 साल तक कानूनी लड़ाई लड़ता है। 

आज़मगढ़ के इस किरदार का नाम लाल बिहारी मृतक है। फ़िल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया है। सतीश ने इस बारे में कहा- मैंने उनके जीवन में हुई घटनाओं पर काफ़ी रिसर्च किया और फिर मुझे लगा कि यह कहानी लोगों को दिखायी जानी चाहिए। इसके लिए सलमान ख़ान फ़िल्म्स से बढ़िया प्रोडक्शन और ज़ी5 से बढ़िया प्लेटफॉर्म कौन हो सकता है। बस एक क्लिक पर फ़िल्म देख सकते हैं।

पंकज त्रिपाठी ने एक स्टेटमेंट में कहा- हाल ही में मैंने जो किरदार निभाये हैं, यह उनसे बिल्कुल अलग है और मैं इसका हिस्सा बनकर ख़ुश हूं। यह कहानी सुनाना ज़रूरी है और मुझे यक़ीन है कि ज़ी5 के ज़रिए इसे बड़ी संख्या में दर्शक मिलेंगे, जिसकी यह हक़दार है। सलमान ख़ान फ़िल्म्स के प्रवक्ता ने बताया कि फ़िल्म डिजिटल रिलीज़ के साथ उत्तर प्रदेश के कुछ चुनिंदा थिएटर्स में भी रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म में अमर उपाध्याय, मोनल गज्जर, मीता वशिष्ठ और ख़ुद सतीश कौशिक अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

Kaagaz pe Lal Bihari Mritak ki kahaani hai badi atyachari. A true story, #Kaagaz premieres 7th January 2021. In select theatres, in UP. #ProofHainKya pic.twitter.com/3S0AxCF4EV

— ZEE5Premium (@ZEE5Premium) December 15, 2020

बता दें, पंकज त्रिपाठी ने सलमान ख़ान की फ़िल्म दबंग 2 में काम कर चुके हैं। हाल ही में पंकज की एंट्री अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडेय में भी हुई, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में पंकज एक अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। साल 2020 में पंकज त्रिपाठी प्राइम की मिर्ज़ापुर 2 सीरीज़ के अलावा नेटफ्लिक्स की फ़िल्म गुंजन सक्सेना और लूडो में अहम किरदारों में दिखायी दिये थे। 

अब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स में पंकज लॉयर माधव मिश्रा के किरदार में लौट रहे हैं। यह सीरीज़ 24 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। वहीं, रिचा चड्ढा की फ़िल्म शकीला में पंकज एक अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं, जो 25 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। (With PTI Inputs)

chat bot
आपका साथी