लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' के इस एक्टर की हुई ऐसी हालत, सड़क पर राम लड्डू बेचते आए नजर, तस्वीर हो रही वायरल

एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने न सिर्फ लोगों को हैरान ​बल्कि काफी दुखी किया है। इस तस्वीर में मिर्जापुर एक्टर सड़क पर खोमचा लगाए राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर भी बात की है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 09:54 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 08:41 AM (IST)
लॉकडाउन में 'मिर्जापुर' के इस एक्टर की हुई ऐसी हालत, सड़क पर राम लड्डू बेचते आए नजर, तस्वीर हो रही वायरल
Photo Credit - Rajesh Tailang Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में 'रमाकांत पंडित' के शानदार किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेत राजेश तैलंग इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। राजेश अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने न सिर्फ लोगों को हैरान ​बल्कि काफी दुखी किया है। इस तस्वीर में राजेश तैलंग सड़क पर खोमचा लगाए राम लड्डू बेचते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने लॉकडाउन और कोरोना को लेकर भी बात की है। राजेश की इस तस्वीर पर फैंस उनसे कई तरह के सवाल करते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें राजेश तैलंग की वायरल तस्वीर...

Lockdown खुले , कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें ! pic.twitter.com/dlCPrFgJ2f— Rajesh Tailang (@rajeshtailang) May 27, 2021

दरअसल, राजेश तैलंग ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में राजेश सड़क पर एक खोमचा लगाकर राम लड्डू बेचते दिखाई दे रहे हैं। बाकायदा सजे हुए इस खोमचे में उनके बगल में कोई हाथ में प्लेट लिए खड़ा भी दिखाई दे रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राजेश नीली शर्ट पहने राजेश एक प्लेट तैयार कर रहे हैं। हलांकि इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं ये अभी कोई नहीं जानता है। तस्वीर को देखकर ऐसा भी लग रहा है कि शायद ये फोटो उनके किसी फिल्म की शूटिंग की भी हो सकती है। हालांकि, इसके बारे में राजेश के कुछ नहीं बताया है।

पंडित जी... मिर्जापुर 3 का ट्रेलर तो नहीं pic.twitter.com/9qwW6qw7hw

— Dheerendra rawat (@DheerendraMM) May 27, 2021

Who is he????— Nawab (@WarsiParvez) May 27, 2021

इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए राजेश तैलंग ने कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन खुले, कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें!'। इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि राजेश अपने काफ को कितना मिस कर रहे हैं। वहीं इस फोटो पर राजेश को कई तरह के कमेंट्स मिलते दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर ने उनसे पूछा कि सर क्या बेच रहे हैं तो कई ने ये तक कहा कि ये किसी फिल्म की शूटिंग की तस्वीर है। वही कुछ लोगों को राजेश ने खुद जवाब भी दिया है।

Bhai aap ki Acting jabarjast he

Aap film me acchi jagah bana lenge

Me aap ka har pic dekhta hu

Best Actor best acting

💐All the best 💐— Bharatsinh Thakore (@BharatsinhBnt) May 27, 2021

Rajesh Bhai, tab tak ek plate Ram Ladoo hume bhi khila do😀— Nikunj Sharma (@CEO_MFAINDIA) May 27, 2021

चना ज़ोर गरम

आह्हा— ब्लॉक प्रमुख (@Garima1907) May 27, 2021

राजेश की फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'ये कौन है?', जिस पर जवाब देते हुए अभिनेता ने लिखा- 'भाई मैं राजेश तैलंग हूं एक एक्टर। उम्मीद है कि आप अच्छे हैं, सुरक्षित रहें।' वहीं दूसरा यूजर लिखता है, 'वकालत से सीधा इस धंधे में घुस गए गुरु?'। एक यूजर ने लिखा, 'पंडित जी... मिर्जापुर 3 का ट्रेलर तो नहीं।' वहीं कई लोगों ने अंदाजा लगाया है कि ये तस्वीर किसी फिल्म या वेब सीरीज के शूटिंग के दौरान की है।

chat bot
आपका साथी