Lock UPP: शुरू होते ही कंगना रनोट के शो ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के 'लॉक अप' को 48 घंटे में देखा इतने लाख लोगों ने

इस बात की जानकारी ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। मेकर्स ने लॉक अप का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें कंगना रनोट शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Wed, 02 Mar 2022 11:06 AM (IST) Updated:Wed, 02 Mar 2022 11:06 AM (IST)
Lock UPP: शुरू होते ही कंगना रनोट के शो ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के 'लॉक अप' को 48 घंटे में देखा इतने लाख लोगों ने
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram : mxplayer

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का रियलिटी शो लॉक अप शुरू हो चुका है। इस शो में कई मनोरंजन जगत की हस्तियों ने हिस्सा लिया है। कंगना रनोट का यह शो 27 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू हुआ है। शो शुरू होते ही लॉक अप ने नया रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे जानकर कंगना रनोट के फैंस उत्साहित हो सकते हैं।

जी हां, दरअसल 48 घंटे में लॉक अप ने नया रिकॉर्ड बनाया है। इस शो को 48 घंटे में 15 मिलियन व्यूज मिले हैं। इस बात की जानकारी ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। मेकर्स ने लॉक अप का एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें कंगना रनोट शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर के जरिए मेकर्स ने बताया है कि लॉक अप को 48 घंटे में 15 मिलियन व्यूज मिले हैं।

बात करें शो की तो हाल ही में लॉक अप का पहला नॉमिनेशन भी हुआ है। जिसमें 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। सोमवार को लॉक अप में शो का पहला नॉमिनेशन हुआ। इस नॉमिनेशन में सभी घरवालों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप भी लगाए। इतना ही नहीं सिद्धार्थ और शिवम का काफी झगड़ा भी देखने को मिला था, लेकिन अब इस हफ्ते कंगना रनोट की जेल से रिहा होने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स नॉमेनिट हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

लॉक अप में इस हफ्ते मुनव्वर फारुकी, सिद्धार्थ शर्मा, स्वामी चक्रपाणी महाराज, अंजलि अरोड़ा और शिवम शर्मा नॉमिनेट हुए हैं। इन सभी कंटेस्टेंट्स की जनता के वोट के आधार पर लॉक अप से निकाला जाएगा। आपको बता दें कि लॉक अप में अभी फिलहाल 13 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। 27 फरवरी को कंगना रनोट के इस शो का आगाज हुआ है। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाया गया था।

कगंना रनोट के लॉक अप की शुरुआत पर उनका हौंसला बढ़ाने शो में रवीना टंडन भी नजर आईं। इस दौरान उन्होंने रवीना की जमकर तारीफ की। बात करें 12 कंटेस्टेंट्स की तो, शो बबीता फोगट, पूनम पांडे, निशा रावल, मुनव्वर फारूकी और करणवीर बोहरा, सारा खान, तहसीन पूनावाला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे, पायल रोहतगी और सिद्धार्थ शर्मा, और स्वामी चक्रपाणी को जेल में बंद किया गया है।

इन कंटेस्टेंट्स को 10 हफ्ते के लिए लॉक कर दिया जाएगा और उन्हें बुनियादी जरूरतों के लिए लड़ना होगा। वहीं एविक्शन से बचने के लिए सेलिब्रिटी कंटेस्टेट्स के पास अपने डार्क सीक्रेट्स को पूरी दुनिया के सामने पेश करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं होगा। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24x7 लाइवस्ट्रीम कर रहा और दर्शकों को सीधे कंटेस्टेट्स से रूबरू कराएंगे। दर्शकों को अपने चुने हुए कंटेस्टेट्स को दंडित करने या पुरस्कार देने और उनमें से कुछ के लिए 'खबरी' की भूमिका निभाने का भी मौका मिलेगा।  

chat bot
आपका साथी