CAT Review: रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट लगेगी रियल और आएगा देखने में मजा

CAT Review एक्टर रणदीप हुड्डा की की वेब सीरीज कैट रिलीज हुईं है। इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रहे है। इसे लेकर वह बहुत उत्साहित है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 09 Dec 2022 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 09 Dec 2022 09:28 PM (IST)
CAT Review: रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट लगेगी रियल और आएगा देखने में मजा
CAT Review: कैट के हर लाइन, हर शॉट, हर सीन में पंजाब नजर आता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। CAT Review: नेटफ्लिक्स की स्पाई थ्रिलर कैट रिलीज हो गई है। इसमें रणदीप हुड्डा की अहम भूमिका है। यह काफी ग्रिपिंग है और इसका अंदाज भारतीय ओटीटी के लिए काफी नया भी है। इसमें पंजाबियों को जबरदस्त अंदाज में दिखाया गया है। अपने से कमजोर मोहरों के उपयोग पर फिल्म बनाने का चलन पहले भी रहा है। नेटफ्लिक्स का नया शो भी पुराने फार्मूले पर आधारित है। हालांकि इसमें कई नए इसका ट्विस्ट है। 

कैट वेब सीरीज 8 एपिसोड में बनी हुई है

यह 8 एपिसोड में बनी हुई है। यह भी कहा जा सकता है कि यह नेटफ्लिक्स का पहला पंजाबी ओरिजिनल है। कई डायलॉग पंजाबी और हिंदी में है। इसमें रणदीप हुड्डा के टैलेंट को काफी अच्छे से उपयोग किया गया है। वेब सीरीज कैट में दिखाया गया है कि पंजाब में अलगाववादी ग्रुप जब अपने चरम पर थे, तब पुलिसवालों ने इन ग्रुप में अपने लोग घुसा दिए गए थे, जिन्हें कैट के नाम से कहा जाता था। यह रिटायर कैट गुरनाम सिंह की कहानी है, जिन्होंने उस दुनिया के पीछे छोड़ दिया है लेकिन वह अपने भाई को बचाने के लिए वापिस इस दुनिया में जाता है। नेता और पावरफुल क्रिमिनल सिंडिकेट चलाने वाली मैडम औलख से लड़ता है।

यह भी पढ़ें: Naai Sekar Returns Twitter Review: वादीवेलु की फिल्म के बारे में लोगों की क्या हैं राय, पढ़ें पूरी खबर

कैट शो के हर फ्रेम में पंजाब दिखाई देता है

इस शो में हर फ्रेम में पंजाब दिखाई देता है। वहीं सीरीज के डायलॉग भी काफी अच्छे है। इसके चलते यह दर्शकों को काफी रियल लगती है। इस वेब सीरीज में एक ही खामी है कि यह हर चीज को दिखाती हैं ना कि दर्शकों के विवेक पर छोड़ती है। इसके बावजूद कैट काफी दिलचस्प है।

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

यह भी पढ़ें: Who Is Ashu Reddy: कौन है वह एक्ट्रेस जिसने रामगोपाल वर्मा को अपने पैरों को चूमने पर कर दिया मजबूर!

रणदीप हुड्डा ने कैट में काफी अच्छा काम किया है

रणदीप हुड्डा ने इसमें काफी अच्छा काम किया है। पंजाबी एक्टर सुखविंदर विकी ने भी अहम भूमिका निभाई है। फॉर्मर मिस इंडिया की भूमिका में हसलीन कौर काफी अच्छी लग रही है। भारतीय ओटीटी पंजाब की ओर सक्रिय हो रहा है, जहां कई कहानियां है। लगता है कि इस प्रकार की कहानियां और देखने को मिलेंगी। इसके निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ है। वहीं इसमें रणदीप हुड्डा, सुखविंदर विक्की, सुखविंदर चहल और हसलीन कौर की अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

chat bot
आपका साथी