Jab We Matched Trailer: ओटीटी पर पहुंचीं बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन, प्रियांक संग इस शो में आएंगी नजर

Jasmin Bhasin Show Jab We Matched Trailer जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 में नजर आयी थीं और काफी लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। शो के 11वें सीजन में प्रियांक शर्मा ने भाग लिया था। अब दोनों साथ आ रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 02:57 PM (IST)
Jab We Matched Trailer: ओटीटी पर पहुंचीं बिग बॉस 14 फेम जैस्मीन भसीन, प्रियांक संग इस शो में आएंगी नजर
Jasmin Bhaseen Starrer OTT Web Series Jab We Matched Trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jab We Matched Trailer: वेलंटाइम वीक में बिग बॉस 14 में अपनी मासूमियत से दिल चुराने वाली टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पारी शुरू कर रही हैं। जैस्मीन अमेजन मिनी टीवी की सीरीज जब वी मैच्ड में नजर आएंगी। उनके जोड़ीदार बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा हैं। शो में ओटीटी की दुनिया के और भी कई चर्चित चेहरे नजर आने वाले हैं। इसका ट्रेलर मंगलवार जो जारी कर दिया गया। 

ओटीटी के चर्चित कलाकार आएंगे नजर

ट्रेलर सभी कलाकारों के किरदारों और उनकी कहानियों से परिचित करवाता है। वेब सीरीज में 4 एपिसोड्स हैं, जिनके शीर्षक एलगोरिद्म, जलकुकड़े, सिर्फ एक डेट और फॉर्मूला शीट हैं। इन सभी किरदारों के डेटिंग और जीवन में अपने लक्ष्यों को लेकर अलग-अलग ख्याल हैं। शो में जैस्मीन और प्रियांक के अलावा शिवांगी जोशी, मयूर मोरे, प्रीत कमानी और रेवती पिल्लई अहम किरदारों में दिखेंगे। 

जैस्मीन और शिवांगी ने बताये अपने अनुभव

शिवांगी ने कहा- जब वी मैच्ड में काम करना मेरे लिए काफी उत्साहजनक था। इसके कई कारण हैं। शो में दिखाया गया है कि कैसे दो लोगों के दिल में एक-दूसरे के लिए भावनाएं जन्म लेती हैं, लेकिन दोनों के लिए जिंदगी ने कुछ और ही सोच रखा है। इसका कथ्य काफी निर्दयी है। प्रीत के साथ काम करना अच्छा अनुभव रहा। 

जैस्मीन ने कहा कि जब वी मैच्ड के लिए फिलहाल मैं काफी वक्त दे रही हूं। मैंने अपने किरादार को जीवंत बनाने पर फोकस किया है। ऐसा प्रोजेक्ट मैंने पहले कभी नहीं किया। प्रियांक ने कहा कि रिश्तों पर बनी कहानियों की ओर मैं हमेशा से प्रभावित होता रहा हूं। जब वी मैच्ड ने मेरे सोचने की प्रक्रिया को भी काफी बदला है और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि दर्शकों पर भी इसका असर पड़ने वाला है। 

10 फरवरी को मिनी टीवी पर होगा स्ट्रीम

इस शो का निर्देशन श्रीनिवास सुंदरराजन ने किया है, जबकि शो का लेखन लीन चिटनिस, अमृत पॉल, भव्य राज और रितु मागो ने किया है। शो 10 फरवरी को मिनी टीवी पर स्ट्रीम किया जा रहा है। 

अमेजन मिनी टीवी, अमेजन की शपिंग ऐप पर मौूजद है। मेन्यु बार में इसका बटन मुहैया करवाया गया है, जहां से मिनी टीवी के अंदर पहुंचा जा सकता है। मिनी टीवी पर वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्में मौजूद हैं। यहां सारा कंटेंट मुफ्त देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases- फर्जी, थुनिवु, सलाम वेंकी... पढ़िए, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट

chat bot
आपका साथी