Move to Jagran APP

Mrunal Thakur ने माता-पिता की वजह से ठुकराई कई फिल्में, बोलीं- 'मैं डरी हुई थी...'

मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड और साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और फैंस को भी उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती है। अब हाल ही में मृणाल ने एक खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होंने कई फिल्मों को अपने माता-पिता की वजह से न कहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 27 Apr 2024 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 06:48 PM (IST)
मृणाल ने इसलिए किया फिल्मों को रिजेक्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने हर किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाती हैं। 'द फैमिली स्टार' एक्ट्रेस ने अब बताया है कि उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों को रिजेक्ट किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया है।

loksabha election banner

मृणाल ने इसलिए किया फिल्मों को रिजेक्ट

'जर्सी', 'सीता रामम', 'हाय नन्ना' और 'सुपर 30' समेत कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुकी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में iDiva के साथ बातचीत में फिल्मों को रिजेक्ट करने की वजह बताई। उन्होंने बताया कि इसकी वजह इंटीमेट सीन थे, लेकिन उनके माता-पिता इस चीज को लेकर सहज नहीं थे। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने माता-पिता से बात की और उन्हें समझाया।

यह भी पढ़ें: एग्स फ्रीज कराना चाहती हैं एक्ट्रेस Mrunal Thakur, बोलीं- 'मैं इसके बारे में...'

सहज नहीं थी मृणाल ठाकुर

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं वास्तव में वैसे सीन करने में सहज नहीं थी, जो इंटीमेट थे। साथ ही माता-पिता ने भी इसकी इजाजत नहीं दी, लेकिन फिर एक ऐसा समय आया कि उन्हें अपने माता-पिता से बात करनी पड़ी। मृणाल ने बताया कि मैं डरी हुई थी। मैं सिर्फ फिल्मों को न कह रही थी, लेकिन कब तक न कहती।

फिर एक ऐसा वक्त आया, जब मुझे अपने माता-पिता के साथ बैठकर चर्चा करनी पड़ी। उन्हें बताया कि पापा, कभी-कभी ये चीजें होती हैं, इसलिए मैं फिल्म नहीं छोड़ सकती। मृणाल ने कहा कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को यह यकीन दिलाया कि वह खुद ऐसे सीन करने में सहज नहीं हैं।

किसिंग सीन की वजह से छोड़ी फिल्म

मृणाल ने आगे बताया कि मैं एक फिल्म करने के लिए काफी उत्साहित थी, लेकिन मुझे वह छोड़नी पड़ी, क्योंकि उसमें किसिंग सीन शामिल थे। हालांकि, एक कलाकार के रूप में आपको तैयार रहने की जरूरत है, कभी-कभी यह सीन और स्क्रिप्ट की मांग होती है। अगर आप सहज नहीं हैं, तो आप बता सकते हैं। इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन मैं फिल्में छोड़ती रही।

यह भी पढ़ें: Family Star एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं एक्ट्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.