साल की शुरुआत में होगा धमाका, आएगा सबसे ज़्यादा चलने वाली सीरीज़ का दूसरा सीज़न

Emma Mackey Asa Butterfield Web Series नेटफ्लिक्स के इस फेमस वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न की घोषणा हो गई है। इसका नया सीज़न 17 जनवरी को स्ट्रीम किया जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 04:54 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 05:22 PM (IST)
साल की शुरुआत में होगा धमाका, आएगा सबसे ज़्यादा चलने वाली सीरीज़ का दूसरा सीज़न
साल की शुरुआत में होगा धमाका, आएगा सबसे ज़्यादा चलने वाली सीरीज़ का दूसरा सीज़न

नई दिल्ली, जेएनएन। Sex Education Season 2: वेब सीरीज़ की दुनिया में नये साल में धमाका होने वाला है। एक से बढ़कर एक बेव सीरीज़ रिलीज़ होने को तैयार हैं। नेटफ्लिक्स साल 2020 का स्वागत अपने मोस्ट वॉच्ड शोज़ में से एक 'सेक्स एजुकेशन' के दूसरे पार्ट से करेगा। पहले सीज़न को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद अब इसका दूसरा सीज़न आने को तैयार है। इस सीज़न को 17 जनवरी को स्ट्रीम किया जाएगा।

नेटफ्लिक्स ने इस बारे में सोमवार को जानकारी दी। नेटफ्लिक्स यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड ने ट्वीट करके इस बारे में घोषणा की। उसने लिखा, 'सभी लूजर्स! नया सीज़न आने वाला है। 17 जनवरी, 2020 को 'सेक्स एजुकेशन 2' को स्ट्रीम किया जाएगा।' इस ट्वीट को नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी रीट्वीट किया। नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, 'अगले वर्ष की शुरुआत करते हुए।' टीन कॉमेडी पर केंद्रित इस शो को पूरी दुनिया में प्यार मिला। इस शो के दूसरे सीज़न का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

Giving the start of next year a 20/20. https://t.co/9bngMIj8cQ" rel="nofollow

— Netflix India (@NetflixIndia) November 25, 2019

इस शो के पहले सीज़न की पॉप्यूलैरिटी का पता आप ऐसे लगा सकता है, कि इस साल 2019 में आए नेटफ्लिक्स के आकड़ों में यह टॉप-5 में रहा। शो को कुल 40 मिलियन लोगों ने देखा है। पहला सीज़न भी 11 जनवरी को ही स्ट्रीम किया गया था। वहीं, अब एक साल के बाद जनवरी में दूसरा सीज़न भी स्ट्रीम किया जाएगा।

बता दें कि पहले सीज़न में तीन टीनएजर्स की कहानी दिखाई गई थी, जो स्कूल में पढ़ते हैं। इसमें से एक बच्चे की मां सेक्स काउंसलर होती हैं। स्कूली बच्चों के मन में यौन विषयों को लेकर जिज्ञासाएं और समस्याएं होती हैं, जिन्हें इस सीरीज़ के ज़रिए उजागर किया गया है, लेकिन कॉमेडी के ज़रिए। यह डॉर्क कॉमेडी है, जिसमें जरूरी सामाजिक मुद्दे को उठाया गया है। इस सीज़न की काफी सरहाना भी हुई थी।

chat bot
आपका साथी