तो क्या अब 'केबीसी' की कमान संभालेंगे फरहान?

बिग बी के बगैर कौन बनेगा करोड़पति की कल्पना करा जरा मुश्किल सा है। केबीसी के हर सीजन में बिग बी ने शानदार मेजबानी की है और शो को बुलंदियों पर पहुंचाया है। इसलिए जब बिग बी की जगह किसी और का नाम सामने आ रहा है तो थोड़ा अजीब लगता है। खबरें आ रही हैं कि अभिनेता फरहान अख्तर केबीसी की कमान संभालेंगे।

By Edited By: Publish:Tue, 04 Feb 2014 02:02 PM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2014 02:22 PM (IST)
तो क्या अब 'केबीसी' की कमान संभालेंगे फरहान?

मुंबई। बिग बी के बगैर कौन बनेगा करोड़पति की कल्पना करना जरा मुश्किल सा लगता है। केबीसी के हर सीजन में बिग बी ने शानदार मेजबानी की है और शो को बुलंदियों पर पहुंचाया है। इसलिए जब बिग बी की जगह किसी और का नाम सामने आ रहा है तो थोड़ा अजीब सा लगता है। खबरें आ रही हैं कि अभिनेता फरहान अख्तर केबीसी की कमान संभालेंगे।

पढ़ें : केबीसी विवाद : अमिताभ पर फैसला आज

फिल्म भाग मिल्खा भाग के बाद से फरहान अख्तर के सितारे सातवें आसमान पर हैं। इस साल उनके हाथ में कई फिल्मों के ऑफर भी हैं। अब तो उन्हें केबीसी के आठवें सीजन की कमान भी दिए जाने की चर्चा हो रही है। एक अखबार के मुताबिक शो के निर्माता ज्यादा से ज्यादा युवा दर्शकों को आकर्षित करना चाहते हैं, इसलिए फरहान को शो होस्ट करने की जिम्मेदारी देने की योजना बना रहे हैं। हालांकि फरहान की ओर से अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

पढ़ें : केबीसी सीत की विजेता फातिमा

गौरतलब है कि अभी तक अमिताभ बच्चन ने केबीसी के छह सीजन होस्ट किए हैं और एक शाहरुख खान ने किया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी