Video- Urfi Javed ने बदन पर लपेटा बिजली का तार, यूजर ने कहा, 'अरे...कोई स्विच ऑन करो...

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से पहले कई टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। उनके ​टीवी शोज की बात करें तो उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्‍हनिया की थी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 23 Jun 2022 11:46 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2022 02:36 PM (IST)
Video- Urfi Javed ने बदन पर लपेटा बिजली का तार, यूजर ने कहा, 'अरे...कोई स्विच ऑन करो...
Photo Credit : Urfi Javed Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Urfi Javed Bold Video : उर्फी जावेद ये नाम सामने आते ही हर किसी के दिमाग एक ही बात आती है कि अब फैशन के नाम पर कौन सा बम फूटने वाला है। उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती दिख रही हैं। वो कब किसी चीच से खुद को कवर कर ड्रेस बना दें ये कोई नहीं जानता। हर बार वो अपने चाहने वालों को फैशन के नाम एक बड़ा झटकर देती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी बिजली के वायर के नया कारनामा करती दिख रही हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद के फैशन सेंस को भले ही लोग पसंद नहीं करते हैं, लेकिन उन्हें इग्नोर कर पाना आपके लिए भी आसान नहीं होगा। उर्फी जावेद हमेशा की तरह ही एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। उर्फी ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी बिजली के वायर के साथ एक्सपेरिमेंट करती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लू कलर के बिजली के वायर को अपनी पूरी बॉडी पर लपेट कर उसे ड्रेस का डिजाइन दिया है। उर्फी ने बिजली के वायरल अपने लिए ब्रालेट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाकर पहना है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए हाई बन बनाया हुआ है। इसके साथ उर्फी ने हाई हील्स पहने हैं। इस बार भी का नया फैशन देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई हैं। इस बार भी ट्रोल्स के निशाने पर हैं। इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर कोई उर्फी से 5 मीटर वायर मांग रहा है तो कोई बोल रहा है कि जरा स्विच तो ऑन करो।

chat bot
आपका साथी