जेठालाल की तो लग गई लॉटरी, बबीता संग डांस पे चांस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के डांस वाले ट्रैक का प्रसारण 1 और 2 अक्टूबर को किया जाएगा।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 10:19 PM (IST)
जेठालाल की तो लग गई लॉटरी, बबीता संग डांस पे चांस
जेठालाल की तो लग गई लॉटरी, बबीता संग डांस पे चांस

मुंबई। टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर रहने वाले और सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गणपति महोत्सव के दौरान गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न का माहौल है। खास बात यह है कि, डॉक्टर हाथी वापिस आ गए हैं और अपने साथ वे गणपति बप्पा को भी लाये हैं। इसी ख़ुशी में सारे गोकुलधाम वासी टापू सेना के प्लान के अनुसार कुछ न कुछ रंगारंग कार्यक्रम कर रहे हैं|

डॉक्टर हाथी की वापसी हो चुकी है और पूरा गोकुलधाम खुश है। एक तरफ डॉक्टर हाथी के आने की खुशी है तो दूसरी तरफ गणपति के आने की भी दोगुनी खु़शी है जो कि खुद डॉक्टर हाथी लेकर आए। बारिश के कारण कोई भी गणपति लेने नहीं जा पा रहा था लेकिन इस परेशानी को डॉक्टर हाथी ने दूर कर दिया था। इस पूरे गणोत्सव में सबसे ज्यादा मजा तो जेठालाल को ही आ रहा है। उसकी तो जैसे लॉटरी ही लग गई है। जेठालाल स्टेज पर अपनी फेवरेट बबिता जी के संग 'तूने मारी एंट्रियां तो दिल में बजी घंटीयां' पर परफॉरमेंस दे रहे हैं जबकि अय्यर को स्टेज पर डांस करने के लिए पोपटलाल ही पार्टनर के रूप में मिलता है। आपको बता दें कि, नीला टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस ट्रैक का प्रसारण 1 और 2 अक्टूबर को सब टीवी पर रात 8.30 होगा। 

यह भी पढ़ें: महल के अंदर अक्षय कुमार कर रहे हैं अनोखी एक्सरसाइज, देखिए वीडियो

हमने आपको कुछ दिन पहले बताया था कि, गोकुलधाम सोसायटी के पसंदीदा किरदार और जेठालाल के खास दोस्त डॉक्टर हाथी पिछले एपिसोड में लौट आए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी की एंट्री गणेश उत्सव के दौरान होती है। इस किरदार को अब निर्मल सोनी निभा रहे हैं जो कि इस सीरियल की शुरुआत में यह किरदार निभा चुके हैं। कुछ दिनों पिछले कई सालों से डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का इस साल जुलाई में आकस्मिक निधन हो गया था। इसके बाद से दर्शक और सीरियल के सभी कलाकार दुखी थे क्योंकि कवि कुमार आजाद एक अच्छे इंसान थे और उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। लेकिन इस किरदार को आगे बढ़ाया गया और अब डॉक्टर हाथी के रूप में निर्मल सोनी की एंट्री हो चुकी है।  

यह भी पढ़ें: लव यात्री की रिलीज़ के दिन इन दो लोगों को ख़ुश देखना चाहती हैं वरीना

chat bot
आपका साथी